सोनम कपूर का नो-मेकअप लुक देख फैंस के छूटे पसीने, कहा- बहुत ही ज्यादा भयानक लग रही हो

अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर जो कि बॉलीवुड अभिनेत्री है उन्हे आए दिन किसी न किसी कारण की वजह से ट्रोल किया जाता रहा है अब उन्होंने ट्रोल होने के लिए ट्रोलर्स को एक नया कारण दे दिया है। बता दें कि अनिल कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की बहुत बड़ी हस्ती के रूप में सामने आते हैं वही उनके दोनो बच्चो की किस्मत ने बॉलीवुड में उनका साथ नहीं दिया और दोनों ही कामयाब नही हो पाए वही सोनम कपूर ने अपनी शादी से पहले तो फिर भी कुछ फिल्में की थी लेकिन शादी के बाद उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर को रोक रखा है और वे अधिकतर समय अपने पति के साथ लंदन में बिताती हैं। कुछ समय पहले उन्होंने अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए फोटोशूट करवाया था जो कि काफी वायरल हुआ उसमे वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। अपने फ्लोन्टी लूक्स से उन्होंने अपने फैंस का दिल खुश कर दिया।

करीब 4 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद सोनम कपूर ने 8 मई 2018 को आनंद आहूजा से शादी रचाई थी। शादी के बाद सोनम लंदन में ही शिफ्ट हो गई हैं। हालांकि, वो मुंबई आती रहती हैं। उसके बाद एक इंटरव्यू में आनंद से शादी करने की असल वजह भी बताई। सोनम ने पहले भी अपने फैशन प्रेम के बारे में VOGUE INDIA से बात करते हुए एक इंटरव्यू में कहा था- ”मैं फैशन से जितना प्रेम करती हूं उतना कोई नहीं करता” इसके अलावा उन्होंने आनंद आहूजा को टैग करते हुए कहा कि ”मैंने आनंद से इसलिए शादी की क्योंकि वो फैशन और रिटेल से जुड़े हुए हैं” सोनम ने VOGUE INDIA का एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वो अलग-अलग पोज में फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं।

आपको बता दें कि सोनम कपूर अभी प्रेगनेंट हैं और प्रेग्नेंसी में तो बदलाव आना जायज है लेकिन कुछ फैंस उनके लूक्स की वजह से थोड़े हैरान हैं। दरअसल कुछ दिनों पहले सोनम ने फोटोशूट करवाया था जिसमे वे बहुत खूबसूरत दिख रही थी और वे फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर अपलोड की थी जिनपे लोगो ने बहुत प्यार जताते हुए बहुत अच्छे कॉमेंट्स किए। लेकिन अभी कुछ समय पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी नो मेकअप लूक्स में फोटोज अपलोड की थी जिसको लेके वे फिर चर्चा में है और ये पोस्ट काफी तेजी से वायरल भी हो रही हैं इसको लेके बहुत लोग उन्हें ट्रोल करते हुए भयानक बोल रहे हैं इस पोस्ट में भी वे अपना बेबी बंप शो कर रही है जिसे देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि उनका डिलीवरी टाइम ज्यादा दूर नहीं है। इससे पहले भी कुछ साल पहले सोनम की एक वीडियो वायरल हो गई थी जिसमे वे अपना मेकअप कर रही थी और उसके हिसाब से हम कह सकते हैं कि विथमैकप और विदाउट मेकअप वे बहुत अलग दिखती हैं। बहरहाल सोनम के फैंस उनकी डिलीवरी का इंतजार कर रहे हैं और चाहते है कि जल्द से जल्द उनके घर भी किलकारियां गूंजे।