Join Now

कर्वी फिगर देख मलाइका पर आया 80 साल के बूढ़े का दिल, मलाइका की कमसिन कमर

फिल्म इंडस्ट्री में आइटम गर्ल के नाम से मशहूर मलाइका अरोरा इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। मलाइका अरोरा अपने हॉट और दिलकश तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है। यही नहीं मलाइका जब भी कहीं बाहर जाती हैं तब फैंस और लोगों की निगाहें उनके खूबसूरती पर टिक जाती हैं और मलाइका भी उन्हें अपनी खूबसूरती दिखाने से कभी पीछे नहीं हटती और अपने फैंस के साथ खूब समय बिताती है। हाल ही में मलाइका एक स्किन कलर की लेगिंग्स में बाहर घूमते नजर आए जहां फैंस की निगाहें उनकी खूबसूरती पर टिक गई मजेदार बात यह रही कि मलाइका के पास में एक 80 वर्ष के बूढ़े अंकल भी शामिल थे जो मलाइका को बहुत देर तक घूरते रहे थे।

IMG 20220710 165353

बूढ़े अंकल ने भी किया मलाइका की खूबसूरती का दीदार: फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों छोटे कपड़े पहन कर बाहर निकलने का प्रचलन आम बात हो गया है। आए दिन अभिनेत्रियां छोटे कपड़ों में अक्सर बाहर घूमती दिखाई देती हैं। अभिनेत्रियों के इन खूबसूरती को देखने के लिए ही अक्सर फैंस की भीड़ इकट्ठा होती रहती है। हाल ही में मलाइका अरोड़ा के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। हाल ही में पेरिस से लौटी अभिनेत्री अब फिर से अपने रोजाना की दिनचर्या में शामिल हो गई है जिसमें हर रोज जिम जा रही है और उसके बाद वहां से सीधे वह डीआईडी के सेट पर जा रही है। अक्सर जिम से बाहर आने के बाद मलाइका अरोड़ा अपने फैंस से जरूर मुलाकात करती है और हाल ही में कुछ ऐसा हो गया कि मलाइका अरोड़ा की एक तस्वीर तेजी से वायरल होने लगी जिसमें उनकी खूबसूरती पर एक बूढ़े अंकल की निगाहें टिक गई।

IMG 20220710 165342

80 बरस के बुड्ढे की टिकी मलाइका अरोड़ा के बैक पर निगाहें: बॉलीवुड में आइटम गर्ल के नाम से मशहूर मलाइका अरोड़ा के बहुत चाहने वाले हैं यह बात उन्हें भी अच्छे से पता है। इसी वजह से वह अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती। हाल ही में मलाइका अरोरा जब जिम से बाहर आ रही थी तब अपने फैंस से मुलाकात कर रही थी और उनके इस फैन की लिस्ट में एक 80 साल के बूढ़े अंकल मिलते हैं। मलाइका अरोड़ा की एक तस्वीर बहुत तेजी से वायरल हो रही है जिसमें लोग खूब मजाक बना रहे है। इसमें उन्हें एक बूढ़े अंकल पीछे से घूरते नजर आ रहे है। मलाइका की यह तस्वीर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही है। लोग इन तस्वीरों में बूढ़े को देखकर कह रहे हैं कि मलाइका अरोड़ा के चाहने वालों की कमी नहीं है और एक बूढ़ा भी मलाइका अरोड़ा की खूबसूरती को देखकर हैरान है। स्किन कलर के लेजिंग्स में मलाइका को पीछे से वह बूढ़े अंकल लगातार घूरे जा रहे हैं।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]