जब उर्वशी को देख भीड़ ने पुकारा रिषभ पंत का नाम, एक्ट्रेस हो गई गुस्से से लाल दे दी चेतावनी कि …

बॉलीवुड में उर्वशी रौतेला का नाम सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में किया जाता है, वह बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होने बॉलीवुड में अपने दम पर एक खास पहचान बनाई है। और अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया है. यही कारण है उनकी फैन फोलोइंग इतनी ज्यादा है कि लोग उनकी एक झलक पाने के लिए तरसते हैं, उर्वशी रौतेला ने जबसे बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा है तब से उन्होंने अपनी अदाकारी और बोल्डनेस से अलग ही पहचान बना ली है।

लेकिन इन दिनों उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रेंड कर रही हैं, जिसकी वजह है ऋषभ पंत बता दें की उर्वशी रौतेला और भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत के बीच की अनबन तो जगजाहिर है। लेकिन इन दिनों आलम ये हो गया है कि उर्वशी जहां भी जाती हैं वहां लोग ऋषभ पंत का नाम चिल्लाने लगते हैं, जिसके कारण इन दिनों उर्वशी रौतेला काफी ज्यादा परेशान हो गई हैं। आपको बता दें की हालही में उर्वशी रौतेला मुंबई में गणेश महोत्सव का लुत्फ उठाने के लिए पहुंची थी जैसे ही लोगों ने उर्वशी रौतेला को देखा तो वहां इक्ठ्ठे लोगों ने ने क्रिकेटर ऋषभ पंत का नाम चिल्लाना शुरू कर दिया. जिसकी वजह से उर्वशी काफी ज्यादा परेशान हो गई और उन्होंने लोगों की बात का जवाब देने का मन बना लिया जिसके बाद उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लोगों के प्रती अपनी नाराजगी जताई।

एक वीडियो अपलोड कर उर्वशी रौतेला ने कैप्शन में लिखा कि इसे सच में बंद करने की जरूरत है. पोस्ट को देख अब एक चीज साफ हो गई है कि उर्वशी को लोगों का ये बिहेवियर बिलकुल पसंद नहीं आ रहा है. उर्वशी का गुस्सा इसलिए बढ़ा हुआ है क्योंकि आए दिन उनका नाम ऋषभ से जोड़ उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।गौरतलब है की पहले उर्वशी रौतेला का नाम भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत से जोडा गया था लेकिन कुछ समय बात उनकी किसी बात को लेकर अनबन हो गई इसी बीच उर्वशी को पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह पर क्रश आ गया है तभी तो मैच के बाद उर्वशी ने नसीम का वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था इस वीडियो में नसीम मैदान में हंसते नजर आए, तो वहीं उर्वशी उन्हें देख शर्माती दिख रही थीं।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]