शहनाज गिल एक बार फिर से मशहूर डांसर राघव जुयाल को कर रही डेट, फोटो देखें

टीवी की मशहूर हस्ती शहनाज गिल अपनी चुलबुली हरकतों से फैंस के दिलों में जगह बना चुकी हैं। शहनाज का कोई भी फोटो और वीडियो इंटरनेट पर सनसनी की तरह फैल जाता है। हाल ही में पपाराजी से बात करते हुए उन्होंने खूब हंसी-मजाक किया था। लेकिन इस बार बात कुछ अलग है। कहा जा रहा है कि शहनाज गिल को फिर से प्यार मिल गया है! बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी शो में अपनी जर्नी के बाद काफी फेमस हो गई हैं। टीवी की दुनिया में वो सबसे चर्चित नाम हैं। ऐड्स, म्यूजिक वीडियो से लेकर फोटोशूट तक, पंजाबी कुड़ी इन दिनों सबसे चर्चित एक्ट्रेसेस में से एक हैं।

फिल्म के सेट पर हुआ प्यार: शहनाज (Shehnaaz Gill) जल्द ही सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ से डेब्यू करती नजर आएंगी। वो हौली हौली गर्ल मेगा-बजट प्रोजेक्ट के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगी। वहीं, खबरों की माने तो शहनाज को सेट पर भी कोई खास मिल गया है। कहा जा रहा है कि उन्हें जिंदगी में दोबारा प्यार मिल गया है।

राघव को कर रहीं डेट: लेटेस्ट रिपोर्टों के मुताबिक, शहनाज़ अपनी फिल्म में को-एक्टर और टीवी होस्ट राघव जुयाल के साथ सिर्फ अच्छी दोस्त नहीं हैं। एक लोकप्रिय कोरियोग्राफर, डांसर, एक्टर और टीवी होस्ट राघव भी फिल्म में अहम भूमिका निभा रहे हैं। कहा जा रहा है कि शहनाज़ और राघव दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

सलमान को किया अनफॉलो: पिछले दिनों खबरें आईं थीं कि ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से हटाए जाने के बाद पंजाब की ‘कैटरीना कैफ’ ने सलमान खान को अनफॉलो कर दिया है। हालांकि, अफवाहों पर हंसने के लिए एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पोस्ट किया। उन्होंने लिखा, ‘एलओएल! ये अफवाहें पिछले कुछ हफ्तों से मेरे मनोरंजन की खुराक हैं। मैं लोगों के फिल्म देखने और मुझे भी फिल्म में देखने का इंतजार नहीं कर सकती।’

 

सलमान-शाहरुख ने की तारीफ: शहनाज को इस साल की शुरुआत में बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में भी देखा गया था। रिपोर्टों से पता चला था कि शाहरुख खान और सलमान खान दोनों ने यह भी कहा कि शहनाज़ काफी खूबसूरती से वहां आई थीं और सच्चे लोगों की तरह इस कार्यक्रम में उनकी देखभाल भी की।