techparimal news

‘बेश*र्म रंग’ कंट्रो*वर्सी पर बोले शाहरुख खान – फर्क नहीं पड़ता दुनिया क्या करती है, लेकिन हम…

शाहरुख खान गुरुवार को कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल पर पहुंचे और यहां उन्होंने इवेंट पर लोगों को संबोधित भी किया। शाहरुख खान ने अपने खिलाफ चल रहे बेशर्म रंग गाने की कंट्रोवर्स पर भी इनडायरेक्ट जवाब दिया। फिल्म पठान का पहला गाना दो दिन पहले ही रिलीज हुआ जिसमें दीपिका पादुकोण भगवा रंग की बिकिनी पहने नजर आ रही हैं और इस पर काफी बवाल मच गया है। सोशल मीडिया पर शाहरुख खान को ट्रोल किया जा रहा है और पठान को बायकॉट करने का ट्रेंड चल पड़ा है।

images 29 10

इस बीच शाहरुख ने कोलकाता फिल्म फेस्टिवल में कहा, ”सोशल मीडिया अक्सर एक संकीर्णता सोच से चलता है जो इंसानी स्वभाव को एकदम सीमित कर देता है… मैंने कहीं पढ़ा था कि नेगेटिविटी सोशल मीडिया की खपत को बढ़ाती है… इस तरह की चीजें विभाजनकारी और विनाशकारी होती हैं।” शाहरुख ने आगे कहा, ”फर्क नहीं पड़ता कि दुनिया क्या कर रही है लेकिन हम जैसे लोग पॉजिटिव रहेंगे।”

शाहरुख, पठान और दीपिका का विरोध कई जगहों पर सड़कों पर भी उतर आया है। शाहरुख के खिलाफ नारे लग रहे हैं तो कहीं फिल्म को पूरी तरह से बैन करने की मांग उठ रही है।

images 30 7

बता दें कि ये शाहरुख खान की कमबैक फिल्म है। पठान अगले साल 25 जनवरी, 2023 को रिलीज होगी। फिल्म में दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान के अलावा जॉन अब्राहम भी अहम रोल में नजर आएंगे। फिल्म के पहले गाने से ही इतना बवाल उठ गया है लेकिन फैंस लगातार शाहरुख खान का सपोर्ट कर रहे हैं। इतना ही नहीं एक्टर प्रकाश राज और एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने दीपिका पादुकोण के गाने बेशर्म रंग का सपोर्ट किया है।

शाहरुख खान अगले साल दो और फिल्मों में नजर आने वाले हैं। वो राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी मे हैं और पहली बार उनके साथ तापसी पन्नू नजर आएंगी। इसके अलावा एक्टर नयनतारा संग फिल्म जवान में भी नजर आएंगे।