शमिता शेट्टी और राकेश बापट का हुआ ब्रेकअप, 6 महीने पहले हुआ था प्यार

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शमिता शेट्टी और राकेश बापट ने आपसी सहमति से ब्रेकअप का फैसला लिया हैं। दोनों ने ब्रेकअप का फैसला लेते हुए हमेशा के लिए दोस्त बने रहने पर भी सहमति जताई हैं। अब दोनों ही अपने दोस्ती के रिश्ते को आगे ले कर जाना चाहते हैं और हमेशा की तरह ही दोनों एक – दूसरे के सुख दुख में साथ निभाना चाहते हैं। ब्रेकअप की इस खबर पर अब तक कुछ भी दोनों एक्टर्स की तरफ से ऑफिशियली नहीं कहा गया हैं।

बिग बॉस ओटीटी में कर बैठे प्यार 

आपको बता दें राकेश बापट और शमिता शेट्टी दोनों ही बिग बॉस ओटीटी में साथ दिखाई दिए थे। यहीं से दोनों के बीच प्यार पनपा था। शो के धीरे -धीरे आगे बढ़ते दोनों ने अपने प्यार का इजहार भी कर दिया था। बिग बॉस ओटीटी के बाद शमिता शेट्टी को बिग बॉस 15 में शामिल होने का मौका मिला था।

लेकिन राकेश बापट इस शो में शामिल नहीं हुए थे। जिसके बाद दोनों कोे अलग रहने के बाद ही अपने प्यार का अहसास हुआ था, जब बिग बॉस 15 में राकेश को गेस्ट के तौर पर भेजा गया था तो राकेश और शमिता को अपने प्यार का और ज्यादा अहसास हुआ था जिसके बाद दोनों ने ही शो में साथ रहने की कसमें खाई थी।

वहीं घर से बाहर आने के बाद शमिता शेट्टी के परिवार के साथ राकेश बापट  को कई बार साथ देखा गया था। शिल्पा शेट्टी के जन्मदिन से लेकर शेट्टी परिवार के हर छोटे फंक्शन पर भी राकेश बापट दिखाई दिए थे। दोनों को भी कई बार अकेले स्पॉट किया गया था।अब ऐसे में इनकी ब्रेकअप की खबरों ने सभी को हैरान कर दिया हैं।