अक्षय को नहीं भूल पाई शिल्पा सेट्टी, शिल्पा ने बताया फिल्म धड़कन की शूटिंग के दौरान अक्षय ने मुझे अकेले बुलाया

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अक्षय कुमार को आज कौन नहीं जानता है, अक्षय कुमार ने देश में जवानों को लेकर ढेर सारी फिल्में बनाई हैं. उनकी हर एक फिल्म सुपरहिट होती है, क्योंकि यह देशभक्ति से जुड़ी होती है। इसलिए लोग उनकी फिल्में भी काफी उत्सुकता से देखना पसंद करते हैं। अक्षय कुमार की कोई भी फिल्म रिलीज होती है तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह फिल्म हिट होगी। अक्षय कुमार को बॉलीवुड में खिलाड़ी के नाम से भी जाना जाता है। अक्षय कुमार एक ऐसे अभिनेता हैं जो खूब हंसते हैं और सबके साथ खुलकर बात करते हैं।

उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत सारी फिल्में दी हैं लेकिन दोस्तों, जब किसी व्यक्ति को सफलता मिलती है, तो उस सफलता के पीछे तरह-तरह के आरोप होते हैं। अक्षय कुमार की जिंदगी में भी कई अभिनेत्रियों ने उन पर आरोप लगाए हैं। लेकिन फिलहाल अभी हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी अक्षय कुमार को लेकर एक बयान दिया है जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे फिल्म धड़कन की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार ने उन्हें अकेला बुलाया, वो पल मैं आज तक नहीं भूल पाई हूं. इस खबर का पूरी तरह से खुलासा इस लेख में करने जा रहे हैं।

फिल्म धड़कन की शूटिंग के दौरान अक्षय ने मुझे अकेले आने को कहा: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने कई फिल्मों में काम किया है। आज उनकी पहचान पूरे देश में है। आज उन्हें चाहने वालों की कमी नहीं है। शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में काफी लंबे समय के बाद उनकी फिल्म निकम्मा बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है. जहां उन्हें सफलता नहीं मिली वहीं उनकी फिल्म निकम्मा बुरी तरह फ्लॉप रही लेकिन इस फिल्म की असफलता के बाद शिल्पा शेट्टी ने एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार को लेकर बड़ा बयान दिया है.अक्षय कुमार ने जो किया उसके बारे में बताते हुए शिल्पा शेट्टी ने कहा कि फिल्म धड़कन की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार ने मुझे अकेले बुलाया और मैं उस दिन आज तक फोन नहीं कर पाई। इसके बाद हर कोई यह जानने को उत्सुक था कि अक्षय कुमार ने शिल्पा शेट्टी के साथ ऐसा क्या कर दिया जिसकी वजह से वह आज तक अक्षय को कॉल नहीं कर पाईं।

अक्षय को भूल नहीं पाई शिल्पा शेट्टी, शिल्पा ने बताया कि फिल्म धड़कन की शूटिंग के दौरान अक्षय ने मुझे कॉल किया था. वह स्टेज पर लोगों के साथ मजाक भी करते थे। लेकिन 1 दिन अक्षय कुमार ने मुझे फोन किया और कहा कि अगर मुझे तुमसे अकेले मिलना है तो तुम अकेले आओ। जब मैं वहां पहुंचा तो देखा कि अक्षय कुमार के साथ फिल्म से जुड़े और भी लोग थे। और वे सब मेरे सरप्राइज बर्थडे की प्लानिंग कर रहे थे, जिसकी तैयारी में सभी लगे हुए थे। मैं उस जन्मदिन को आज तक नहीं भूल पाया हूं क्योंकि उस जन्मदिन की वजह से अक्षय मुझे हमेशा याद करते हैं।