techparimal news

एयरपोर्ट पर बेटी समीशा के साथ खेलती दिखीं शिल्पा शेट्टी , फैंस बोले बेटी भी मां से कम..

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की सबसे फिट और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। शिल्पा शेट्टी अक्सर अपनी फिटनेस से लोगों को हैरान करती हैं। शिल्पा शेट्टी समय-समय पर सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। शिल्पा अक्सर अपने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिताती हैं। शिल्पा का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपनी बेटी समीशा के साथ नजर आ रही हैं।

IMG 20220615 070133

इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है। जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है, शिल्पा अपनी कार से बाहर निकलती है और उसके साथ समीशा भी होती है। फिर वह समीशा को अपनी गोद में उठाती है और पापराज़ी को हाथ हिलाता है। वीडियो में शिल्पा एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं। इस वीडियो में वह ऑल ब्लैक आउटफिट में और समीशा पिंक ट्रैक सूट में नजर आ रही हैं।

इस दौरान समीशा बेहद क्यूट लग रही हैं। बता दें कि शिल्पा की फिल्म निकम्मा जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। फिल्म 17 जून को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने के लिए तैयार है। फिल्म में शिल्पा के अलावा भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया भी मुख्य भूमिका में हैं। शिल्पा इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में सक्रिय हैं।

IMG 20220615 070043

निकम्मा फिल्म का निर्देशन शब्बीर खान ने किया है। वह इससे पहले कमबख्त इश्क, टाइगर श्रॉफ की पहली फिल्म हिरोपंती और बागी जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। अभिनेत्री ने कहा कि एक समय था जब उनके माता-पिता उन्हें बेकार कहते थे। इसके पीछे की वजह बताते हुए शिल्पा कहती हैं कि ये तब की बात है जब एसएचसी परीक्षा से पहले उनकी प्रीलिम्स रिपोर्ट आई थी। उसने केवल 48% स्कोर किया जो शर्म की बात है।