Join Now

Shilpa Shinde: सात फेरों से दो दिन पहले टूट गई थी पुरानी अंगूरी भाभी की शादी, अब 44 साल की उम्र में हैं अनमैरिड

भाभी जी घर पर है ये एक ऐसा सीरियल है जिसने कई कलाकारों को बुलंदियों तक पहुंचाया है,ये सीरियल घर घर देखा जाता है और लोग इस सीरियल को देखना बहुत पसंद करते है। इनमें से एक शिल्पा शेट्टी है जोकि कभी शो में अंगूरी भाभी का किरदार निभाती थी। शो शुरू होने के बाद से ही शिल्पा अंगूरी भाभी के किरदार में दिखीं थी।

images 2022 07 19T110152.653

 

लेकिन पांच साल पहले मिकस के साथ मनमुटाव के चलते उन्होंने इस शो को बीच में छोड़ दिया था। अब इस शो में शुभांगी अंगूरी भाभी के किरदार में नजर आती है। लेकिन शिल्पा के फैंस आज भी उन्हें इस किरदार में मिस करते हैं। वैसे आपको बता दें की शिल्पा की जिंदगी और कैरियर दोनों ही उतार-चढ़ाव भरे रहे है उनके पिता कभी नहीं चाहते थे।

images 2022 07 19T110438.499

कि वें एक्टिंग की दुनिया में जाय लेकिन शिल्पा ने अपने पिता को जैसे तैसे करके मनाया और उनसे एक साल का वक्त मांगा। पिता ने उन्हें एक साल का वक्त दिया और कहा की अगर वो सफल नहीं हुई तो उन्होंने दोबारा इस एक्टिंग की फील्ड़ मे जाने के बारे मे सोचना भी नहीं है। शिल्पा ने किस्मत आजमाई और उन्हें सक्सेस मिलने लगी जिसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

images 2022 07 19T110145.364

सीरियल मायका ने उन्हें पहचान दिलाई इसी शो के सेट पर उनकी मुलाकात रोमित राज सें हुई जिनके साथ शिल्पा रिलेशनशिप में नजर आई दोनों ने कुछ साल के रिश्ते के बाद शादी का फैसला लिया। लेकिन सात फेरों से दो दिन पहले ही इनकी शादी किसी कारणवश टूट गई शिल्पा को इस शादी से टूटने का झटका लगा,अब उन्होंने 43 साल की हो जाने के बावजूद उन्होंने शादी नहीं की है।

images 2022 07 19T110615.556

वैसे शिल्पा ने बिग बॉस 11मे हिस्सा लिया था। जिसकी विनर बनकर भी उन्होंने खूब नाम और शोहरत कमाई थी। इसके बाद शिल्पा सुनील ग्रोवर के कॉमेडी शो गैंग्स ऑफ फिल्मीस्तान से जुडी लेकिन विवाद होने के चलते उन्होंने यह शो एक महीने के अंदर ही छोड़ दियाइ। सके बाद शिल्पा एक दो आइटम नंबर्स और बालाजी की एक वेब सीरीज में भी नजर आई जिससे उन्हें और ज्यादा पापुलैरिटी मिल चुकी है।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]