पाकिस्तानी माॅडल के साथ मस्ती करते दिखे शोएब मलिक, सानिया मिर्जा से ले सकते हैं त’ला’क

20221115 120940

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने अपनी इंडियन टेनिस स्टार पत्नी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) को मॉडल आयशा कमर (Model Ayesha Qamar) के लिए धोखा दे दिया और उन्हें तलाक ले लिया। ये बात खुद शोएब मालिक के करीबी दोस्त और उनकी मैनेजमेंट टीम के मेंबर ने मिडिया से बताया है.

उसने कहा कि मैं सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के तलाक की पुष्टि करता हूं मगर इसके बारे में ज़्यादा कुछ कहना नहीं चाहता। वो दोनों काफी दिनों से अलग रह रहे थे और इसी दौरान शोएब ने आयशा कमर से निकाह कर लिया और बाद में सानिया को तलाक दिया।

images 39 3

शोएब मलिक की नई बीवी आयशा कमर: एक बार किसी इंटरव्यू में शोएब मलिक ने आयशा का नाम लेते हुए कहा था कि उन्होंने फोटोशूट में मेरी काफी मदद की थी. दरअसल 2021 में Shoaib Malik Ayesha Qamar Photoshoot हुआ था यह तस्वीरें काफी बोल्ड थीं और इसी फोटोशूट के दौरान दोनों में नज़दीकिया बढ़ीं और यह बात सानिया को मालूम चल गई.

51638 show

आयशा कमर के साथ शोएब मलिक की तस्वीरें: सानिया दुबई तो मलिक पाकिस्तान में: पता चला है कि सानिया मिर्जा और शोएब एक दूसरे से तलाक लेने का फैसला कर चुके हैं और काफी वक़्त से अलग रह रहे हैं. सानिया अपने दुबई वाले फ्लैट में अपने बच्चे के साथ रह रही हैं तो शोएब पाकिस्तान में हैं.

51636 show

मॉडल आयशा कमर कौन है जिसके लिए सानिया को धोखा दिया: शोएब मलिक की नई बीवी या ग्रिलफ्रेंड आयशा कमर एक मॉडल हैं, वो पाकिस्तानी एक्ट्रेस भी हैं जो अपना Youtube चैनल भी चलाती हैं. आयशा पाकिस्तान की सबसे खूबसूरत एक्टेस और सबसे ज़्यादा फीस लेने वाली अदाकारा हैं. हाल ही में दोनों ने स्विमिंग पूल वाला फोटोशूट भी किया था जिसके बाद से ही सानिया और शोएब के बीच की दूरी बढ़ती गई थी।

Related posts