एक्टर के घर में श्रद्धा कपूर रंगरेलिया मनाती हुई पकड़ी गई , पिता ने रेंज हाथो पकड़ा

nnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnn

बॉलीवुड के जाने माने विलेन शक्ति कपूर की बेटी एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म लव का दी एंड से की थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। जिसके बाद अभिनेत्री को पहचान आशिकी-2 से मिली। श्रद्धा कपूर अक्सर अपने फैशन को लेकर चर्चा में रहती हैं। श्रद्धा ने अपनी एक्टिंग और अदाकारी से लाखों लोगों का दिल जीत लिया है। दर्शकों ने आशिकी 2 में श्रद्धा की एक्टिंग को खूब पसंद किया था।

श्रद्धा की निजी जिंदगी की बात करें तो श्रद्धा का नाम कई अभिनेताओं के साथ चर्चा में है, कुछ दिनों से श्रद्धा कपूर का नाम रोहन श्रेष्ठ के साथ चर्चा में है। रोहन श्रेष्ठ निश्चित रूप से बॉलीवुड फोटोग्राफर हैं। और इन दोनों को अक्सर साथ देखा जाता था। रोहन श्रेष्ठ और श्रद्धा कपूर के रिश्ते की सोशल मीडिया और फिल्मी गलियारों में लगातार चर्चा होती रही है लेकिन अभी तक इस मामले पर श्रद्धा की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है। लेकिन क्या आप जानते हैं एक बार श्रद्धा कपूर को उनके पिता शक्ति कपूर ने एक एक्टर के घर रंगे हाथों पकड़ लिया था और यह बात आग की तरह फैल गई थी।

Untitled design 1 6

आपको बता दें कि श्रद्धा का नाम पहले बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता, गायक फरहान अख्तर के साथ जुड़ा था। एक बार श्रद्धा फरहान से उनके घर मिलने गईं तो उनके पीछे उनके पिता शक्ति कपूर भी पहुंच गए। आइए आज हम आपको बताते हैं इस कहानी के बारे में..

अपने काम के अलावा वह आए दिन अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। 34 साल की एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का अफेयर आदित्य रॉय कपूर के साथ भी रहा है। दोनों ने सुपरहिट फिल्म ‘आशिकी 2’ में साथ काम किया था। जहां दोनों एक-दूसरे को सपोर्ट करते थे, वहीं बाद में यह रिश्ता खत्म हो गया, जिसके बाद श्रद्धा का नाम फरहान अख्तर से जुड़ गया।

default

कई मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि दोनों एक्टर्स ने एक बार डेट किया। उस दौरान दोनों की खूब मुलाकात हुई। इसी तरह श्रद्धा जैसे ही फरहान से मिलने उनके घर गई तो शक्ति कपूर भी वहां पहुंच गए और एक्ट्रेस को हाथ पकड़ कर साथ ले आए। दरअसल, शक्ति कपूर को यह रिश्ता पसंद नहीं आया था। पद्मिनी कोल्हापुरे भी इस रिश्ते के खिलाफ थीं। शक्ति कपूर को जब खबर मिली कि उनकी बेटी श्रद्धा फरहान के घर गई हैं तो शक्ति कपूर को यह अच्छा नहीं लगा। मीडिया में आने के बाद यह मामला काफी चर्चा में आया था लेकिन शक्ति कपूर ने इसे अफवाह ही बताया था।

shraddha kapoor 5 10 1583321982 432481 khaskhabar

आपको बता दें कि श्रद्धा कपूर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2010 में की थी। इस लॉन्चिंग के दौरान उनकी पहली फिल्म ‘तीन पत्ती’ आई थी। इस फिल्म में श्रद्धा ने हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और आर माधवन के साथ काम किया था। श्रद्धा कपूर को बड़ी छाप छोड़ने के लिए तीन साल इंतजार करना पड़ा। साल 2013 में उन्हें फिल्म ‘आशिकी 2’ से अच्छी पहचान मिली थी। फिल्म 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई के साथ जबरदस्त हिट साबित हुई थी.

Related posts