techparimal news

श्रुति हसन ने BF शांतनु हजारिका संग शेयर की रोमांटिक फोटो, कैप्शन के जरिए बयां की फीलिंग्स

हाल ही में, एक्ट्रेस श्रुति हसन ने अपने बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका संग एक रोमांटिक फोटो शेयर की है, जिसके साथ एक प्यारा सा नोट भी लिखा है। आइए आपको दिखाते हैं। साउथ और बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस श्रुति हसन (Shruti Hasan) इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। हालांकि, सोशल मीडिया के जरिए वह अपने फैंस से रूबरू होती रहती हैं। एक एक्टिव सोशल मीडिया यूजर होने के नाते श्रति अक्सर अपनी खास तस्वीरें शेयर कर फैंस को सरप्राइज करती रहती हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका संग एक कोजी पिक्चर शेयर की है। तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है।

images 47 2

दरअसल, 20 दिसंबर 2022 को श्रुति ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शांतनु संग एक लवी-डवी फोटो साझा की, जिसमें दोनों एक-दूसरे को गले लगाते हुए दिख रहे हैं। हालांकि, फोटो के साथ एक्ट्रेस ने जो कैप्शन लिखा है, वह फैंस का दिल जीत रहा है। श्रुति ने फोटो के साथ लिखा है, ‘वह सब, जो मैं चाहती हूं।’

images 48

इससे पहले, ‘पिंकविला’ के साथ एक बातचीत के दौरान श्रुति ने शांतनु हजारिका के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था, “शांतनु मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं। वह एक अद्भुत, प्रतिभाशाली व्यक्ति और बहुत ही अनोखे इंसान हैं। लोग सोचते हैं कि बहुत बार हम पैपराज़ी को बुलाते हैं और हां कई बार हम ऐसा करते हैं, जब हम कुछ ज्यादा अच्छे दिखते हैं, लेकिन बहुत बार हम ऐसा नहीं करते हैं और यह सिर्फ फोटो खिंचवाने के लिए मूर्खतापूर्ण काम लगता है। मैं अपने जीवन को सोशल मीडिया पर साझा करना भी पसंद करती हूं, क्योंकि मुझे लगता है कि यह लोगों के लिए एक व्यक्ति के रूप में मुझसे जुड़ने का एक बड़ा अवसर रहा है और यह मेरे जीवन का एक बड़ा हिस्सा है।” बीते दिनों श्रुति हासन ने BF शांतनु और मां सारिका संग डिनर डेट की थी एंजॉय, देखें खूबसूरत तस्वीरें.

e33fd823 4753 4010 8559 7ae7d4f9c305

बता दें कि शांतनु हजारिका एक डूडल आर्टिस्ट हैं और म्यूजिक इंडस्ट्री से जुड़े कई बड़े सितारों के साथ काम कर चुके हैं। इनमें रैपर-सिंगर रफ्तार, डिवाइन, रित्विज जैसे कई बड़े नाम शामिल हैं। श्रुति और शांतनु साल 2018 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, वहीं साल 2020 से दोनों साथ रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें, तो बहुत समय से फिल्मों से दूर श्रुति हासन अगली बार बॉबी के निर्देशन वाली ‘वाल्टेयर वीरय्या’ में मेगास्टार चिरंजीवी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगी। इस मसाला एंटरटेनर फिल्म में रवि तेजा भी एक शक्तिशाली भूमिका में नजर आएंगे। इनके अलावा कैथरीन ट्रसा, बॉबी सिम्हा, राजेंद्र प्रसाद और वेनेला किशोर भी फिल्म में मुख्य भूमिकाएं निभाते हुए दिखाई देंगे। यह फिल्म 13 जनवरी 2023 को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए तैयार है।