techparimal news

श्वेता ने जया बच्चन को लेकर किया बड़ा खुलासा, बचपन में श्वेता को खूब मारती थी जया

बच्चन परिवार अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चाओं में रहता है। वहीं हाल ही में अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने अपने पॉडकास्ट शुरू किया है। इस पॉडकास्ट के पहले एपिसोड में नव्या ने अपनी माँ श्वेता नंदा और नानी जया बच्चन को आमंत्रित किया। अब ये एपिसोड भी चर्चाओं में आ गया है।

इस दौरान जया और श्वेता ने परिवार से जुड़े कई राज खोले हैं। श्वेता ने बताया है कि उन्हें बचपन में जया बच्चन से बहुत मार पड़ती थी। वहीं अभिषेक को कम मार पड़ती थी। इतना ही नहीं बिग बी भी उन्हें सजा देते थे। लेकिन बिग बी मारने के बजाए अलग अंदाज़ में सजा देते थे। आइए जानते हैं।

IMG 20221130 015233

नव्या के पहले पॉडकास्ट एपिसोड में जया बच्चन और श्वेता नंदा पहुंचे। तीनों ने मिलकर परिवार से जुड़ी कई खुलासे किए हैं। वहीं श्वेता ने भी अपनी माँ जया बच्चन के बारे में काफी कुछ बताया है। श्वेता ने बताया है कि जया बच्चन से उन्हें बचपन में सबसे ज्यादा मार पड़ती थी। श्वेता के मुताबिक अभिषेक को जया कम मारती थी और उन्हें बहुत ज्यादा मारती थी। श्वेता के अनुसार उन्हें मारते मारते एक बार तो रूलर ही टूट गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @ivmpodcasts

श्वेता का कहना है कि वे बच्चों में सबसे बड़ी थी और उनका मानना है कि घर में सबसे बड़े बच्चे को सबसे रफ बिहेवियर झेलना ही पड़ता है। हालांकि जया से भी श्वेता को मारने के कारण पूछा गया था तब जया ने भी बताया था कि श्वेता काफी जिद्दी थी और वे काफी परेशान करती थी इसलिए उन्हें मार पड़ती थी।

IMG 20221130 015216

वहीं श्वेता ने बताया कि उनके पिता को बच्चों पर हाथ उठाना पसंद नहीं था इसलिए वे खास तरह से सजा देते थे। श्वेता के मुताबिक बिग बी गलती करने पर उन्हें कॉर्नर में जाकर खड़े होने के लिए कहते थे लेकिन श्वेता ज्को वे सजा काफी पसंद आती थी क्योंकि वे उस समय स्टोरी बनाती थी और खुद से बात करती थी।