क्रॉप टॉप-प्लाजो में भी श्वेता तिवारी बिखेरा जलवा, दिखा खूबसूरत लुक, फोटो देखें..

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी खूबसूरत अभिनेत्रियों में से हैं. वे फिलहाल खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग कर रही हैं, जहां से वे अपना पल-पल फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. एक्ट्रेस अपने किरदार के साथ-साथ फैशन सेंस को भी काफी मेंटेन रखती हैं. श्वेता तिवारी ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वे काफी सिंपल और ब्यूटीफुल लग रही हैं. पिक्चर में श्वेता ने क्रॉप टॉप और प्लाजो कैरी किया हुआ है. इस आउटफिट में उनका ग्लैमरस लुक साफ नजर आ रहा है. श्वेता के इस आउटफिट की कीमत 3 हजार रुपये है.

 

श्वेता ने शेयर की तस्वीर  श्वेता के इस लुक को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. एक्सेसरीज की बात करें तो उन्होंने आउटफिट के साथ कुछ भी कैरी नहीं किया है. उनका यह सिंपल लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. श्वेता ने इस लुक के साथ बेहद ही लाइट मेकअप और अपने बालों को खुला रखा हैं. बात करें वायरल हो रही तस्वीर की तो श्वेता द्वारा पहना गया ये आउटफिट Style Island की वेबसाइट पर उपलब्ध है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

जानें ड्रेस की कीमत  अगर आप भी श्वेता जैसे आउटफिट को पहनकर घर में रिलैक्स करना चाहते हैं, तो आप भी इसे अपनी वार्डरॉब में रख सकते हैं. उनकी इस क्रॉप टॉप की सही कीमत 1,099 है. वहीं उनके प्लाजो की कीमत 1899 रूपये है. देखा जाए तो उनके इस पूरे आउटफिट की कीमत 2998 रुपये है. श्वेता का ये आउटफिट काफी आरामदायक है. तस्वीरों में देखा जा सकता है एक्ट्रेस इस आउटफिट में रिलैक्स करती दिखाई दे रही हैं. श्वेता की इन तस्वीरों पर उनके फैंस अपने लाइक्स और कमेंटस द्वारा बेहद प्यार दे रहे हैं और साथ में प्रतिक्रियां भी.

इससे पहले श्वेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया था, जिसमें वह अपने बच्चों से बात-चीत करती नजर आई थीं. श्वेता तिवारी के शेयर किए फोटो में पलक तिवारी अपने छोटे भाई रेयांश के साथ कमरे में बैठी नजर आईं. वहीं श्वेता तिवारी दोनों को देखकर मुस्कुरा रही थीं. फोटो में पलक तिवारी को बोलते हुए देखा जा सकता है वहीं भाई रेयांश उन्हें देख रहे हैं. श्वेता ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘कहानियां जो कभी खत्म नहीं होतीं.’

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]