techparimal news

ब्रा के साइज को लेकर श्वेता तिवारी ने मांगी माफी, मिला था लीगल नोटिस

अपनी अपकमिंग वेब सीरीज के एक प्रमोशनल इवेंट में ब्रा के साइज को लेकर दिए विवादित बयान को लेकर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की मुश्किलें कम होना का नाम नहीं ले रही हैं। उनके बयान को लेकर उठे विवाद के बीच मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के एक एडवोकेट ने श्वेता तिवारी और उनकी वेब सीरीज की टीम को लीगल नोटिस भिजवा दिया है। इस नोटिस में कहा गया है कि श्वेता के बयान से हिंदू धर्म की भावनाओं को ठेस पहुंची है।

श्वेता के अलावा इन्हें भेजा गया नोटिस

लीगल नोटिस भेजने वाले एडवोकेट जितेंद्र समाधिया ने कहा है कि श्वेता तिवारी समेत पूरी स्टार कास्ट को इस बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए और अगर ऐसा नहीं करते हैं तो मैं कोर्ट में उनके खिलाफ एक याचिका दायर करूंगा। जितेंद्र ने श्वेता के अलावा सौरभ राज जैन, दिंगगना सूर्यवंशी, कंगलजीत सिंह और रोहित रॉय को लीगल नोटिस भेजा है।

shwetatiwari 1643971869

क्या कहा था श्वेता तिवारी ने?

आपको बता दें कि श्वेता तिवारी ने भोपाल में आयोजित हुए एक इवेंट में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा था कि ‘मेरी ब्रा का साइज भगवान’ लेता है। श्वेत अपने इस बयान से बहुत बड़े विवाद में आ गई हैं। हालांकि उन्होंने अपने बयान को लेकर माफी भी मांग ली थी, लेकिन भोपाल में उनके खिलाफ FIR तक दर्ज करा दी गई।

अपने बयान को लेकर सफाई दे चुकी हैं श्वेता

images 58 2

अपने बयान को लेकर श्वेता तिवारी ने माफीनामे में कहा है कि उनके बयान का गलत मतलब निकाला गया है। श्वेता ने बताया कि वेब सीरीज में उनके को-स्टार सौरभ राज जैन उनके ‘ब्रा फिटर’ की भूमिका निभा रहे हैं और सौरभ कई शो और सीरियल के अंदर भगवान कृष्ण का किरदार निभा चुके हैं, इसलिए उन्होंने सौरभ के संदर्भ में उनका मजाक उड़ाया था। श्वेता ने कहा कि मैं सौरभ का मजाक उड़ाते हुए ये कह रही थी कि सीरियल में भगवान का किरदार निभाने वाले सौरभ इस सीरीज में मेरी ब्रा का साइज ले रहे हैं।