श्वेता तिवारी ने 41 साल की उम्र में दिखाया छोटी ड्रेस में फिगर की बुड्ढ़े भी उठ खड़े हुए

दोस्तों टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अक्सर अपने लुक से लोगो को पागल बना देती है. उनका ड्रेसिंग स्टाइल कई लोग पसंद करते है. वे 41 की उम्र में भी कमाल लगती है. हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरे वायरल हुई है जिसमे एक्ट्रेस ने अपना टोंड फिगर प्लांट किया है. उनकी वायरल तस्वीरे देखकर फैन्स भी होश खो बैठे है अगर आप भी इन्हें एक बार देख लेंगे तो यकीनन आप भी श्वेता के दीवाने बन जायेंगे. श्वेता इस उम्र में भी अपने यूनिक फैशन से लडकियों के लिए फैशन आइकोन बनी हुई है. वे अक्सर ग्लैमरस लुक में फोटोशूट करवाती है.

क्रॉप टॉप में दिखा एक्ट्रेस का गजब का फिगर
श्वेता का ड्रेसिंग सेन्स से लेकर उनका फिगर एक्ट्रेस को बाकी सभी एक्ट्रेस से अलग कर देता है. वे जानती है उन्हें किस तरह की ड्रेस पहननी है तभी तो श्वेता अक्सर ऐसी ड्रेस कैरी करती है जिसमे उनका लुक और ज्यादा स्टनिंग दिखाई देता है. उनका ग्रेसफूल लुक हमेशा ही सुर्खियों में रहता है और हर तरफ केवल उनकी ही बाते होती है. ऐसा ही कुछ उनकी वायरल तस्वीरों में देखने को मिल रहा है.

एक्ट्रेस की खूबसूरती का आलम यहाँ तक है कि उनकी बेटी पलक जोकि जवानी के चरम मोड़ पर है वो भी उनके सामने फीकी लगती है. श्वेता अपनी बढती उम्र के साथ साथ और ज्यादा जवान और खुबसूरत होती जा रही है. वे आज की सभी यंग एक्ट्रेस को फैशन और स्टाइल व् फिटेनस के मामले में कड़ी टक्कर देती है.

फोटोशूट देख दीवाने हुए लोग
वहीँ अब श्वेता ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है जिसमे उनका कमाल का फिगर देखने को मिला है. उन्होंने समर सीजन को देखते हुए अपने लिए बेहद चीयरफूल कपड़ो को चुना है जो उन्हें गर्मी से निजात भी दे रहे है और साथ ही उनके लुक को क्लासी भी बना रहे है. इस फोटोशूट को देखकर कोई बता नही सकता उनकी उम्र कितनी है.

वायरल तस्वीरों में एक्ट्रेस ने मल्टीकलर को आर्ड को क्लोदिंग ब्रैंड रीमा आनन्द से लिया है इसका प्रिंट देखने में आइकैची से लगा है. इसके साथ श्वेता ने क्रॉप टॉप पहना है जिसका पैटर्न वन शोल्डर है. इस क्रॉप टॉप की वजह से श्वेता का टोंड एप्स के साथ उनका कर्वी फिगर भी फैन्स को देखने को मिला है. अगर आप भी गगर्मियों में कुछ नया और आरामदायक पहनना चाहती है तो श्वेता की ड्रेस लडकियों के लिए सही रहने वाली है.

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]