सिद्धू मूस वाला हत्याकांड, बदले की चेता*वनी..

पंजाबी गायक सिद्धू मूस वाला की गोली मारकर हत्या करने के कुछ दिनों बाद, गैंगस्टर नीरज बवाना से जुड़े एक सोशल मीडिया पोस्ट ने जवाबी हमले की धमकी दी है।
हैंडल की एक फेसबुक स्टोरी में लिखा है, “सिद्धू मूस वाला दिल था, भाई। दो दिन में परिणाम दूंगा।”

पोस्ट को बवाना के नाम से एक हैंडल से शेयर किया गया है। पोस्ट में नीरज बवाना को टैग किया गया है, जो हत्या और फिरौती के कई मामलों का सामना कर रहा है और इस समय तिहाड़ जेल में है, उसका सहयोगी टिल्लू ताजपुरिया और गैंगस्टर दविंदर बंबिहा भी जेल में है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि पोस्ट किसने लिखा था, इसे नीरज से जोड़ा जा रहा है। बवाना, जिनके सहयोगी दिल्ली, हरियाणा, पंजाब और राजस्थान में फैले हुए हैं।

यह फेसबुक पोस्ट नीरज बवाना गैंग के सदस्य भूप्पी राणा के नाम से एक हैंडल द्वारा डाली गई एक और ऐसी पोस्ट के दो दिन बाद आई है। पोस्ट में कहा गया है कि मूस वाला की हत्या एक “दिल दहला देने वाली” घटना थी और गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उसके सहयोगी गोल्डी बरार की आलोचना करती है, जो हत्या के प्रमुख संदिग्ध हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @siddhu_mossewala_5911


“लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप” के नाम से एक असत्यापित खाते ने मूस वाला की हत्या के बाद पोस्ट किया था कि यह यूथ अकाली दल के नेता विक्रमजीत सिंह की हत्या का बदला था, जिसे विक्की मिड्दुखेड़ा के नाम से भी जाना जाता है। मिड्दुखेड़ा की पिछले साल गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और बांबिहा गिरोह ने इसकी जिम्मेदारी ली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.