छोटे पर्दे की एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने बताया अपना दर्द, कहा – शादी के बाद भी नहीं मिल पा रहा पति का सुख- रात को …

छोटे पर्दे के मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। अंकिता लोखंडे ने छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक कई सीरियलों और फिल्मों में डेब्यू किया है। आज अंकिता लोखंडे अपनी निजी जिंदगी में काफी ज्यादा खुश है और अभी हाल ही में कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड के साथ शादी भी कर ली है। आपको बता दे की अंकिता लोखंडे पवित्र रिश्ते से आज एक अलग ही पहचान और मुकाम पर पहुंच चुकी है। जिसकी वजह से हर कोई अंकिता लोखंडे से वाकिफ है। आज अंकिता लोखंडे के फैंस की कोई कमी नहीं है, सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहने वाली अंकिता अपने फैंस से सोशल मीडिया के जरिए जड़ी हुई रहती है। हालांकि अपने खुलकर बोलने के बेबाक अंदाज की वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में रहती है। अक्सर वह अपनी निजी जिंदगी में चल रही किसी भी बात को छुपाती नहीं है। वह खुलकर बात करती है, अभी हाल ही में उन्होंने विक्की जैन के साथ शादी की है और शादी के बाद में अभी हाल ही में अपने पति को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा कर दिया है।

अंकिता ने बताया कि शादी के बाद का दर्द :आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन पैसे से एक बिजनेसमैन है और वह अपना बिजनेस बिलासपुर में चलाते हैं। हालांकि उनका पूरा बिजनेस सेटअप बिलासपुर में होने की वजह से कई लंबे समय तक उन्हें बिलासपुर में ही रहना पड़ता है। लेकिन अभी हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने पति के बारे में खुलकर बात करते हुए अंकिता लोखंडे ने बताया कि वह अपनी शादीशुदा जिंदगी में तो फिलहाल खुश है। लेकिन उन्हें अपने पति विक्की की काफी ज्यादा याद आती है। रिश्ते के बारे में खुलकर बात करते हुए अंकिता ने बताया कि कई बार उन्हें ऐसा लगता है कि विक्की उनके पास मौजूद रहे लेकिन ऐसा हो नहीं पाता।

इसी दौरान अंकिता ने यह भी बताया कि शादी से पहले भी विक्की अक्सर बिलासपुर में ही अपना ज्यादातर वक्त बिताते थे। क्योंकि वह बिजनेसमैन है और वह वहीं से अपने पूरे बिजनेस को देखते संभालते हैं। इसके अलावा अंकिता ने बताया कि शादी से पहले अक्सर वह उनसे मिलने आ जाया करते थे। लेकिन शादी के बाद में अब वह काफी ज्यादा बिजी हो गए हैं। लेकिन शादी के बाद अब उनकी कई बार बहुत ज्यादा याद सताती है।

अंकिता लोखंडे अपने पति के कंधे पर सिर रखकर सोना चाहती: अंकिता लोखंडे ने खुलासा करते हुए बताया कि वह काम के प्रति बहुत ज्यादा डेडिकेटेड है। इसलिए वह अभी फिलहाल अपने काम को छोड़कर अपने पति के पास नहीं जा सकती। नहीं तो वह अपने पति के पास चली जाती इसके अलावा अंकिता ने बताया कि जब वह काम पर रहती है। तो उन्हें अपने पति की याद नहीं आती लेकिन दिन में कई बार ऐसे मौके होते हैं जब वह अपने पति को मिस करती है। इसके अलावा उन्होंने बताया कि जब वह शाम को शूटिंग कंप्लीट करके घर लौटती है तो उन्हें कई बार अपने पति की बेहद ज्यादा याद आती है। वह अपने पति को मिस करती है क्योंकि वह उनके कंधे पर सिर रखकर सोना चाहती है। इसके अलावा वह उनके साथ वक्त बिताना चाहती है। अंकिता लोखंडे की बातों से यह तो जाहिर हो गया कि फिलहाल उनको विक्की की काफी ज्यादा याद सता रही है।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]