Join Now

शो में सामंथा को गोद में उठा कर अक्षय कुमार डांस, कॉफी विथ करन में की धमाकेदार एंट्री! देखिए वीडियो

करण जौहर का पॉपुलर चैट शो ‘कॉफी विद करण’ इन दिनों सुर्खियों में है। शो के तीसरे एपिसोड का प्रोमो शेयर किया गया है। प्रोमो में अक्षय कुमार और सामंथा रुथ प्रभु नजर आ रहे हैं। इस प्रोमो में अक्षय कुमार सामंथा को गोद में उठा कर एंट्री करते नजर आये। इससे पहले आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, जहान्वी कपूर और सारा अली खान इस सीजन में नजर आ चुके है।

IMG 20220721 172450

तीसरे एपिसोड का टीज़र दो प्रसिद्ध मेहमानों द्वारा दिए गए ग्लैमर, रहस्यों और मजाकिया वन-लाइनर्स के एक जीवंत पॉटबॉयलर पर संकेत देता है। अक्षय कुमार ने शो की नवोदित सामंथा रूथ प्रभु को गोद में लेकर सच्चे खिलाड़ी फैशन में अपनी एंट्री की। यह एपिसोड शो में उनकी तीसरी उपस्थिति का प्रतीक है।

IMG 20220721 172944

विवादास्पद क्रिस रॉक-विल स्मिथ ऑस्कर थप्पड़ को छूते हुए, शो के होस्ट करण जौहर ने बॉलीवुड के खिलाड़ी से खुलकर पूछा, “अगर क्रिस रॉक ने टीना के बारे में मजाक किया तो आप क्या करेंगे?” इस पर, शो के दिग्गज व्यावहारिक रूप से जवाब देते हैं, “मैं उनके अंतिम संस्कार के लिए भुगतान करूंगा” वह सुझाव देते हुए कहते हैं कि कोई भी उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ खिलवाड़ नहीं करेगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

शो में करण जौहर ने अभिनेत्री सामंथा से तलाक के बारे में सवाल किया, अभिनेत्री ने कहा, ‘वह दुखी शादी के लिए जिम्मेदार है।’ समांथा की ये बात सुनकर करण हैरान रह जाता है, अक्षय हंसते हुए कहते हैं कि उन्हें एक साथी मिल गया है। गौरतलब है कि सामंथा ने पिछले साल नाग चैतन्य से तलाक की घोषणा की थी।

IMG 20220721 172931

प्रोमो में अक्षय कुमार और सामंथा को रैपिड फायर राउंड खेलते हुए दिखाया गया है। इस बीच, अक्षय और सामंथा विभिन्न नृत्य रूपों का प्रदर्शन करते हैं। अक्षय कुमार आखिरी बार फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ में नजर आए थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। अब अक्षय कुमार फिल्म ‘रक्षाबंधन’ में नजर आएंगे। इसके अलावा वह ‘राम सेतु’, ‘सेल्फी’ में काम कर रहे हैं। समांथा वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ में नजर आई थीं। सामंथा ने ‘पुष्पा’ में एक आइटम सॉन्ग गाया था।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]