techparimal news

शाहरुख खान की कुछ बेहतरीन परिवार के साथ फोटो, परफेक्ट ‘फैमिली मैन’ हैं शाहरुख

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख़ खान इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं. दरअसल, शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुए हैं. उन्हें एनसीबी की कस्टडी में रखा गया है. पूरी दुनिया में अपनी अलग पहचान बनानेवाले शाहरुख़ खान अपनी फैमिली से बेहद प्यार करते हैं. नीचे की स्लाइड में देखें शाहरुख़ की फैमिली की कुछ अनदेखी तस्वीरें. शाहरुख़ के बेटे आर्यन खान इन दिनों ड्रग्स केस को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. शाहरुख खान बॉलीवुड के सुपरस्टार्स में से एक हैं.

Shah Rukh Khan family 12.jpeg

दी सिनेमा के सबसे फेमस सितारों में से एक शाहरुख खान का करियर 90 के दशक में शुरू हुआ था. 90s के समय शाहरुख खान भले ही अपनी प्रोफेशनल लाइफ में कितने ही मसरूफ रहते हो. मगर वक्त मिलते ही वह अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिताना पसंद करते हैं।

89866648 1024x768 1

शाहरुख खान हमेशा से एक आदर्श पति और पिता की भूमिका में रहे हैं। आज शाहरुख खान का बर्थडे है। आइए इस अवसर पर देखते हैं पत्नी गौरी और तीनों बच्चों सुहाना, अबराम और आर्यन के साथ उनकी खूबसूरत तस्वीरें।

shah rukh khan gauri khan family fb2 6 sixteen nine

वह अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिताना पसंद करते हैं। मगर वक्त मिलते ही वह अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिताना पसंद करते हैं। शाहरुख खान हमेशा से एक आदर्श पति और पिता की भूमिका में रहे हैं।

आज शाहरुख खान का बर्थडे है। आइए इस अवसर पर देखते हैं पत्नी गौरी और तीनों बच्चों सुहाना, अबराम और आर्यन के साथ उनकी खूबसूरत तस्वीरें।

शाहरुख और गौरी बॉलीवुड के सबसे दमदार कपल हैं। दोनों की जोड़ी को बहुत प्यार मिलता है और उनकी लव स्टोरी भी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है।

379728 9653596 updates

आज दोनों जिस मुकाम पर हैं, वो ऐसे ही हासिल नहीं हुआ।दोनों ने एक दूसरे को समझा और हमेशा सपोर्ट किया. शाहरुख गौरी से कितना प्यार करते हैं यह वह समय-समय पर दिखाते रहे हैं।

shah rukh khan family getty images 2 768x768 1

उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर फैमिली की ही तस्वीरें होती हैं।सुहाना खान और आर्यन खान के बड़े होने के बाद जब पढ़ाई के सिलसिले में उनसे दूर हो गए तो पापा शाहरुख को उनकी कमी बहुत ज्यादा खली।

स दौरान शाहरुख ने अपने बच्चों का बचपन इतना मिस किया कि उन्हें फिर से बच्चे की चाह होने लगी।