सोनम कपूर की बच्चे के साथ फोटो हो रही वायरल, क्या सच में नाना बन गये अनिल कपूर?

फिल्म इंडस्ट्री में कुछ समय पहले जहां लगातार शादियों की खबरें आ रही थी वही अब लगातार हीरोइनों के मां बनने की खबरें आ रही हैं। कुछ दिनों पहले ही आलिया भट्ट ने अपने पति रणबीर कपूर के साथ इस बात की सूचना दी थी कि वह मां बनने वाली है जिसके बाद फिल्म इंडस्ट्री में खुशियों की लहर दौड़ गई थी वही आलिया भट्ट से पहले सोनम कपूर अपने बेबी बंप के साथ कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा कर रही थी जिसके बाद यह कयास लगाए जा रहे थे कि सोनम कपूर कभी भी मां बन सकती है। हाल ही में सोनम कपूर कुछ दिनों पहले हॉस्पिटल गई थी जहां से उनकी एक तस्वीर तेजी से वायरल होने लगी जिसमें उनके हाथ में एक बच्चा नजर आ रहा है जिसके बाद यह खबरें आ गई कि अनिल कपूर नाना बन गए हैं आइए आपको बताते हैं इन खबरों के पीछे की पूरी सच्चाई।

सोनम कपूर की हो गई डिलीवरी नाना बन चुके है अनिल कपूर?: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर जिन्होंने 2020 में लंदन के व्यवसाई आनंद आहूजा के साथ सात फेरे लिए थे वह पिछले कुछ महीनों से लगातार अपने बेबी बंप की तस्वीरें साझा कर रही थी जिसको देखकर लोग यह कयास लगा रहे थे कि सोनम कपूर कभी भी मां बन सकती है। खुद सोनम कपूर के पिता अनिल कपूर इस बात को लेकर काफी एक्साइटेड थे कि वह बहुत ही जल्द नाना बनने वाले हैं। हाल ही में सोनम कपूर की एक तस्वीर हॉस्पिटल से बहुत तेजी से वायरल हो रही है जिसमें उनके गोद में एक बच्चा है और लोग सोनम कपूर की इन तस्वीरों को देखकर यह कयास लगाने लगे हैं कि सोनम कपूर मां बन गई और अनिल कपूर भी नाना बन चुके हैं लेकिन आइए आपको बताते हैं तस्वीरों में दिखने वाला यह बच्चा किसका है।

वायरल हो गई सोनम कपूर के मां बनने की खबर, सच्चाई है : बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर जिनके बारे में यह खबर आ रही थी कि वह किसी भी वक्त मां बन सकती है पिछले दिनों सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर वायरल होने लगी जिसको देखकर लोग यह मानने लगे कि सोनम कपूर मां बन चुकी है। सोनम कपूर कुछ दिन पहले ही अपने रेगुलर चेकअप के लिए अस्पताल गई थी जहां से उनकी एक तस्वीर निकल कर सामने आई जिसमें वह एक बच्चे को गोद में लेकर लेटी हुई थी। सोनम कपूर का यह तस्वीर सोशल मीडिया पर इतनी तेजी से फैली की लोगों को यकीन हो गया कि सोनम कपूर मां बन चुकी है लेकिन आपको बता दें कि तस्वीरों में दिखने वाली सोनम कपूर दरअसल एडिट की हुई है और फोटो शॉप पर माध्यम से इन तस्वीरों को एडिट किया गया है और किसी फैन ने उसके बाद इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है जिसके बाद यह कयास लगाए जाने लगे थे कि सोनम कपूर मां बन चुकी है लेकिन यह खबर पूरी तरह से झूठी है।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]