सोनू सूद ने पल भर में बदल दी अमरजीत जयकर की जिंदगी, मिला लाइफ का सबसे बड़ा मौका

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को उनके काम के साथ-साथ उनकी दरियादिली के लिए भी जाना जाता है. एक्टर ने न जाने कितने लोगों की मदद कर सबका दिल जीता है. लॉकडाउन में सोनू ने लोगों की मदद करने के लिए जो हाथ आगे बढ़ाए थे, वो हाथ अभी लोगों की मदद किए जा रहे हैं. बीते दिनों सोनू ने बिहार के अमरजीत जयकर को एक मौका दिया था. जिसने उनकी पूरी जिंदगी ही बदलकर रख दी.

IMG 20230317 214326

क्या आपको बिहार के समस्तीपुर का अमरजीत जयकर याद हैं? बिहार का वह लड़का रातों रातसोशल मीडिया पर गाना गाकर वायरल हो गया था . जिसके बाद उसे फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने गाना गाने का ऑफर दिया और अमरजीत मुंबई चला गया.

अब अमरजीत को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। ऐसा बताया जाता है कि जिस इंडियन आईडल में अमरजीत को एक बार रिजेक्ट कर दिया था।उसी इंडियन आईडल में अमरजीत जयकर फिर पहुंचे हैं। कल रात अर्थात शनिवार और आज रविवार वाले एपिसोड में अमरजीत को गाना गाते हुए इंडियन आइडल में दिखाया जाएगा।

सोनी इंडिया द्वारा अमरजीत का जो प्रोमो बनाया गया है उसमें दिखाया जा रहा है कि संगीतकार हिमेश रेशमिया अमरजीत को गाना गाने का ऑफर करते हैं। इतना ही नहीं अमरजीत जब इंडियन आइडल के मंच पर आता है तो मनोज मुंतशिर सहित कई जज खड़े होकर उनका स्वागत करते हैं।

आपको बताते चलें कि अमरजीत बिहार के समस्तीपुर के पटोरी गांव का रहने वाला है उसका परिवार काफी गरीब है। पिता एक सैलून में काम करते हैं। बिहार के समस्तीपुर जिले पटोरी के रहने वाले अमरजीत जयकर ने भी हाल ही में अपने तरीके से दिवंगत कॉमेडी एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक को श्रद्धांजलि दी।

IMG 20230317 214234

अपनी आवाज से रातोंरात सोशल मीडिया पर छा जाने वाले अमरजीत जयकर ने दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक को 1988 में आई फिल्म ‘दुश्मन’ का ‘चिट्ठी ना कोई संदेश’ गाना गाकर श्रद्धांजलि दी।