techparimal news

सोनू सूद ने पहली बार इंटरनेट पर शेयर की मां की अनसीन तस्वीरें , मां बेटे का प्यार देख लोगों के निकले आसूं…

सोनू सूद ने अपने करियर में साउथ से लेकर बॉलीवुड में अपनी काफी बड़ी पहचान बना ली है जिसके चलते आज पूरी दुनिया भर में सोनू सूद को जाना जाता है. सोनू ने अपनी एक्टिंग और अपने गुड लुकिंग से सभी को अपना दीवाना बनाया है साथ में आपको बता दें अभिनेता काफी ज्यादा दरियादिली भी है. ऐसे में जब भी कोई परेशानी में होता है तो सोनू सूद उसकी मदद जरूर करते हैं!

SONU SUOOD NE PEHLI BAAR SAHRE KI APNI MAA KI KHAS TASVIR1 1024x538 1

ऐसे मैं आपको बता दे सोनू सूद बॉलीवुड की भी कई फिल्मों में काम किया है लेकिन आज हम आपको बता दें सोनू सूद की सोशल मीडिया पर एक पुरानी तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हो रही है इन तस्वीरों को देखने के बाद सोनू सूद काफी ज्यादा इमोशनल हो गए हैं क्योंकि उन्होंने अपनी मां की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है!

images 58 2

आपको बता दे सोनू सूद की मां इस दुनिया को अलविदा कह कर चली गई है उनका 13 अक्टूबर 2007 को निधन हो गया था और सोनू सूद अपनी मां से काफी ज्यादा प्यार करते थे लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी मां के साथ तस्वीरें इन दिनों काफी वायरल हो रही है. यह तस्वीरें सोनू सूद ने

SONU SUOOD NE PEHLI BAAR SAHRE KI APNI MAA KI KHAS TASVIR3 1024x538 1

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर की है जिसमें उन्होंने अपनी मां के साथ खूबसूरत तस्वीर शेयर की है इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है “मामा आपको गले लगाया करते थे और हर साल आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं देते थे।

images 57 1

उन्होंने कहा है कि मुझे अपने जीवन में आगे बढ़ना सिखाया इसके लिए मैं आपका का धन्यवाद करता हूं मां मुझे आपकी बहुत याद आती है जीवन में आपकी कमी को कोई नहीं भर सकता। आगे उन्होंने कहा है कि मेरी जिंदगी में खालीपन आएगा और मैं जानता हूं कि अब सोनू सूद के फैन सोशल मीडिया यूजर्स हैं।पोस्ट देखने के बाद मुझे इतनी सहानुभूति है कि मैं आपसे जीवन में कभी नहीं मिलूंगा।