techparimal news

‘दीया और बाती हम’ के सूरज राठी एक्टिंग की दुनिया छोड़कर कर रहे खेती, पढ़ें पूरी ख़बर

टेलीविजन की दुनिया में नाम फेम बनाने वाले अनस राशिद ने सितंबर 2017 में अपने से 14 साल छोटी हिना इकबाल से शादी की थी, जिसके बाद काफी विवाद हुआ था, लेकिन बाद में दोनों ने ही इस पर सफाई दी। एक इंटरव्यू में अनस राशिद ने खुलासा करते हुए कहा था कि जब मेरी पहली मुलाकात हिना से हुई थी, तो उन्होंने कहा था कि मैं सिर्फ 24 साल की हूं, लेकिन ये मेरे लिए मायने नहीं रखता है, क्योंकि आप मुझे और मेरी फैमिली को सिर्फ 26 के लगते हो और हमारा दिल मिला, यही बहुत है।

Anas Rashid 31.08.19 3 e1567226228139

‘दीया और बाती हम’, ‘धरती का वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान’, ‘क्या होगा निम्मो का’ और  ‘ऐसे करो ना वादा’,जैसे सुपरहिट शो से घर घर में लोकप्रिय हुए अनस राशिद आज यानि 31 अगस्त को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। अनस राशिद ने छोटे पर्दे पर बड़ी कामयाबी हासिल की, जिसके बाद उन्होंने खुद से उम्र में छोटी सी लड़की से शादी रचाई। शादी के बाद अनस राशिद ने अपना एक्टिंग करियर छोड़ दिया और अब खेती में अपना मन लगाने लगे। जी हां, अनस राशिद टीवी स्क्रीन के पॉपुलर चेहरों में से एक हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग घर घर में मौजूद है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

Anas Rashid 31.08.19 2 e1567225985379

साल 2006 से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अनस राशिद ने बहुत ही कम समय में बड़ा नाम बनाया, लेकिन अब वे एक्टिंग की दुनिया से दूर हो चुके हैं और खेती में अपना मन लगा रहे हैं। बता दें कि अनसर राशिद का डेब्यू सीरियल कहीं तो होगा है, जिसके बाद उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा। सीरियल दीया और बाती हम से अपनी खास पहचान बनाने वाले अनस राशिद अचानक ही टीवी स्क्रीन से दूर हो गए, लेकिन उनके फैंस आज भी उन्हें बहुत याद रखते हैं।

anash rashid

टेलीविजन की दुनिया से दूरी बनाने वाले अनस राशिद ने एक इंटरव्यू में निजी ज़िंदगी पर बात करते हुए कहा कि अब मैं टीवी स्क्रीन से ब्रेक ले चुका हूं और किसान बन चुका हूं। अनस राशिद ने कहा कि अब मैं खेती करता हूं और इसमें मुझे बहुत मजा आता है। साथ ही उन्होंने कहा कि एक हीरो होने की वजह से मुझे अपनी फैमिली के साथ समय बिताने को नहीं मिल रहा था, लेकिन अब मैं उनके साथ खूब समय बिताता हूं और अपनी इस लाइफ से काफी खुश हूं।

08 58 240217050anas rashid 1

सूरज के नाम से पॉपुलर हैं अनस राशिद
सीरियल दीया और बाती हम में सूरज का किरदार निभाने वाले अनस राशिद घर घर में फेमस हैं। सूरज राठी के नाम से ही लोग इन्हें जानते हैं। इस सीरियल में इन्होंने बेस्ट एक्टिंग की थी, जिसकी वजह से इन्हें कई अवॉर्ड भी मिल चुके हैं। बता दें कि सूरज राठी और संध्या की जोड़ी उन दिनों काफी हिट थी, जिसे आज भी लोग मिस करते हैं और फिर से एक साथ स्क्रीन पर देखना चाहते हैं।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]