52 वर्षीय फेमस फिल्म निर्माता संग शादी के बंधन में बंधीं साऊथ एक्ट्रेस महालक्ष्मी, अभिनेत्री ने लिखा- ‘मैं भाग्यशाली हूं कि आप मेरे जीवन में हैं..

महालक्ष्मी की पहली शादी अनिल से हुई थी और उनसे उनका एक भी बेटा है लेकिन बाद में दोनों का तलाक हो गया. अब वे फिल्म मेकर रवींद्र के साथ वैवाहिक बंधन में बंधी हैं  महालक्ष्मी की रवींद्र से मुलाकात फिल्म ‘विदियुम वरई काथिरु’ (Vidiyum Varai Kaathiru) के दौरान हुई थी.

अपनी शादी की तस्वीर साझा करते हुए अभिनेत्री ने लिखा, ‘मैं भाग्यशाली हूं कि आप मेरे जीवन में हैं.. आप मेरे जीवन को अपने गर्म प्यार से भर दें.. लव यू अम्मू.  कन्नड़ एक्ट्रेस महालक्ष्मी ने ‘वाणी रानी’ जैसे धारावाहिकों में मुख्य और प्रमुख किरदार निभाए हैं. एक्ट्रेस को ‘चेल्लामय’, ‘ऑफिस’, ‘अरसी’, ‘थिरु मंगलम’, ‘यामिरुक्का बयामेन’ और केलाडी कनमनी के लिए भी जाना जाता है.

शादी के बाद एक्ट्रेस महालक्ष्मी ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों के सामने आने के बाद से ही लोगों को पता चल पाया कि दोनों ने शादी कर ली है.तस्वीरों में देखा जा सकता है कि 32 की महालक्षमी रेड एंड ग्रीन कलर की साड़ी में दुल्हन बनी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने इस लुक को माथा पट्टी, नेकलेस और ग्रीन चूड़ियों के साथ कंप्लीट किया है, जिसमें उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है। वहीं उनके पति व्हाइट कुर्ते में गले में फूलों की माला पहने नजर आ रहे हैं।

उनके पति रवींद्र चंद्रशेखरन ने अपने बैनर लिब्रा प्रोडक्शंस के तहत ‘नालनम नंदिनीयम’, ‘सुट्टा कढ़ाई’, ‘नत्पुना एन्नानु थेरियुमा’ और ‘मुरुंगकाई चिप्स’ जैसी फिल्मों को बैंकरोल किया है. रवींद्र चंद्रशेख सोशल मीडिया विशेष रूप से YouTube पर भी लोकप्रिय हैं, जहां फिल्म उद्योग के सामने आने वाले मुद्दों पर अपने विचारों को साहसपूर्वक बयां करते हैं.

महालक्ष्मी ने इस दौरान हरे रंग के ब्लाउज और सोने के जेवर के साथ एक भारी लाल रंग की साड़ी पहनी थी. जबकि फिल्म निर्माता रविंदर चंद्रशेखरन ने सफेद शर्ट और पैंट का ऑप्शन चुना. उन्होंने सन म्यूजिक चैनल के साथ एक वीडियो जॉकी के तौर पर अपना काम शुरू किया. जबकि, चंद्रशेखरन ने कई सारी तमिल फिल्मों को प्रोड्यूस किया है.

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]