साउथ एक्ट्रेस साक्षी अग्रवाल ने बिकनी में दरिया किनारे लगाई आग, फैंस के छूटे पसीना

साउथ की ग्लैमरस एक्ट्रेस साक्षी अग्रवाल आए दिन अपने सिजलिंग अवतार से सोशल मीडिया का टेम्परेचर बढ़ाती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से सिजलिंग तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस हॉट ब्लैक बिकनी में बीच पर सेक्सी पोज देते नजर आ रही हैं. साक्षी का यह बोल्ड अवतार देख फैंस का पसीना छूटना लाजमी है.

यूजर्स कमेंट बॉक्स पर फायर इमोजी और रेड हार्ट की बौछार कर रही हैं. कुछ यूजर्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक यूजर ने लिखा-धिल धक धक करने लगा. दूसरे ने लिखा अब मार ही डालोगी क्या. तीसरे ने लिखा-इसे कहती है खूबसूरती. एक्ट्रेस की पोस्ट पर इस तरह के कमेंट्स लगातार आ रहे हैं.

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में साक्षी ही एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अमेरिका के ली स्ट्रैसबर्ग थिएटर एंड फिल्म इंस्टीट्यूट, लॉस एंजिल्स से एक्टिंग का प्रोफेशनल कोर्स किया है. टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस में अपने अभिनय के बाद प्रसिद्धि पाने वाली अभिनेत्री के पास प्रभु देवा-स्टारर बघीरा और समुथिरकानी की नान कदवुल इलाई भी है, जो रिलीज का इंतजार कर रही है। इसके अलावा उनके पास गेस्ट और कुछ और प्रोजेक्ट्स भी हैं।

आज साक्षी ने हवाई में अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए सोशल मीडिया पर हॉट फोटोज पोस्ट की हैं। वह इंस्टाग्राम पर एक सक्रिय प्रमुख हैं जिनके 1.7 मिलियन से अधिक अनुयायी हैं। इंटरनेट पर उनकी तस्वीरें और वीडियो समय-समय पर वायरल होते रहते हैं. अपने जन्मदिन पर प्रशंसकों का इलाज करने के लिए, साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर काले रंग में खुद की हत्या की तस्वीरें साझा कीं।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]