साउथ की अपकमिंग फिल्में जो तोड़ सकती हैं केजीऐफ का रिकॉर्ड, देखिये लिस्ट

कुछ वर्षों पहले साउथ सिनेमा की फिल्मों को कोई खास रिस्पांस नहीं मिलता था लेकिन वह कहते हैं ना जब समय बदलता है तो बहुत कुछ बदल जाता है. ऐसा ही कुछ साउथ सिनेमा के साथ भी हुआ है. साउथ सिनेमा की फिल्में अब पूरे देशभर में तगड़ा बिजनेस करती हैं और बॉलीवुड की फिल्मों को कारोबार के मामले में काफी पीछे छोड़ जाती हैं.

इस साल तो साउथ सिनेमा ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. चाहे हम आरआर की बात करें या केजीएफ चैप्टर 2 की बात करें या फिर पुष्पा द राइज की बात करें. इन तीनों ही फिल्मों ने कमाई के मामले में झंडे गाड़ दिए हैं. लेकिन आज के इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसी साउथ फिल्में बताने वाले हैं. जो केजीएफ जैसी फिल्म के रिकॉर्ड को ध्वस्त कर सकती हैं आइए जानते हैं ऐसी फिल्मों के बारे में.

पुष्पा द रुल: पुष्पा द राइज में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना की जोड़ी जमकर हिट हुई थी फिल्म ने 350 करोड़ का ताबड़तोड़ बिजनेस किया था फिल्म को जिस तरह से दर्शकों ने रिस्पॉन्स दिया था उसको देख कर तो लगता है मेकर्स इस फिल्म के दूसरे पार्ट में कुछ जबरदस्त मसाला लेकर आएंगे. माना जा रहा है इस बार मेकर्स तगड़ा सीक्वल लेकर आने वाले हैं और यह फिल्म केजीएफ के चैप्टर 2 का रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

सालार: केजीएफ के चैप्टर 2 का निर्देशन करने वाले डायरेक्टर प्रशांत नील एक बार फिर इस फिल्म के साथ थियेटर्स में जल्द ही वापसी करने को तैयार है. माना जा रहा है प्रशांत नील की सालार” फिल्म प्रशांत नील की ही केजीएफ चैप्टर 2 के रिकॉर्ड को ध्वस्त कर सकती है सालार फिल्म में प्रभास मुख्य किरदार में हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सालार फिल्म को भी दो पार्ट में बनाया जा रहा है. जिसका पहला पार्ट लगभग शूट हो चुका है और कुछ समय में उसकी रिलीज डेट भी ऑफिशियल तौर पर जारी कर दी जाएगी. देखना दिलचस्प होगा प्रशांत नील इस बार कैसा जलवा बिखेर पाते हैं.

 

आरसी 15: यह फिल्म भी तगड़ी होने वाली है. हम इस फिल्म को बिना देखे तगड़ी क्यों बता रहे हैं. दरअसल उसकी एक वजह है. वजह यह है इस फिल्म में रामचरण मुख्य किरदार में नजर आएंगे. वहीं रामचरण जो आरआरआर में महफिल लूट चुके हैं. इस फिल्म को साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर शंकर डायरेक्ट कर रहे हैं.

इस फिल्म में रामचरण के ऑपोजिट बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का भी मुख्य किरदार होने वाला है. दोनों की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर कैसी जमेगी देखना दिलचस्प होगा. हम तो इन दोनों को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. आप बताइए आप इतने एक्साइटेड हैं.

आदिपुरुष: ये फिल्म पौराणिक कथाओं के आधार पर बेस्ड है. लेकिन फिल्म यह भी कमाल धमाल होने वाली है. इस फिल्म में प्रभास मुख्य रोल में नजर आ रहे हैं. प्रभास का रोल इसमें धार्मिक होने वाला है. इसके साथ ही इसमें कीर्ति सेनन और सैफ अली खान भी दिखाई देंगे. फिल्म के निर्देशन की बात करें तो फिल्म का निर्देशन ओम राऊत कर रहे हैं.

स्प्रिट: इस फिल्म में भी प्रभास का ही मुख्य रोल होने वाला है इस फिल्म के डायरेक्टर की बात करें तो इस फिल्म के डायरेक्टर हैं संदीप रेड्डी वांगा. जो कबीर सिंह जैसी फिल्मों को भी डायरेक्ट कर चुके हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें प्रभास एक पुलिसवाले के किरदार में दिखाई देने वाले हैं.

फिल्म के बारे में अभी कुछ ज्यादा जानकारी ऑफिशियल नहीं की गई है. लेकिन जितनी जानकारी मिली है उसको देख कर तो लगता है फिल्म यह भी कड़क होने वाली है बॉस.

पोन्नियिन सेल्वन: यह मास्टरपीस फिल्म मशहूर डायरेक्टर मणिरत्नम के द्वारा बनाई गई है. खबरों के मुताबिक, फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन का मुख्य किरदार होने वाला है. ऐश्वर्या राय फिल्म में एक नहीं बल्कि दोनों किरदारों में नजर आने वाली हैं.

पहला किरदार नंदिनी का है. जबकि दूसरा किरदार मंदाकिनी देवी का होने वाला है. फिल्म को लेकर दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म की रिलीज डेट अभी फाइनल नहीं है. लेकिन जब भी रिलीज डेट फाइनल होगी आप जानने के लिए यहीं आ जाइएगा