techparimal news

Viral Video : SP साहब ने पूछा- चोरी करने के बाद कैसा लगा? चोर का जवाब सुनकर हंसी नहीं रुकेगी

जब पुलिस चोर से पूछताछ कर रही थी तो चोर ने एसपी साहब को ऐसे जवाब दिए कि भैया… अधिकारी सहित वहां मौजूद पुलिसकर्मी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर खूब शेयर किया जा रहा है।

चोरी करने के बाद कैसा लगता है? इंटरनेट पर वायरल इस क्लिप में इसका जवाब है, जिसे सुनकर आप ठहाके मारकर हंसेंगे। दरअसल, मामला छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले का है। जहां पुलिस ने कुछ दिन पहले विभिन्न थाना क्षेत्रों में छापेमारी कर रात में चोरी करने वाले एक गिरोह को कुछ दिन पहले गिरफ्तार किया था। जब पुलिस चोर से पूछताछ कर रही थी तो चोर ने एसपी साहब को ऐसे जवाब दिए कि भैया… अधिकारी सहित वहां मौजूद पुलिसकर्मी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर खूब शेयर किया जा रहा है।

viral video chhattisgarh thief funny confession goes viral 95938421

चोरी करके पहले तो अच्छा लगा, पर...

पुलिस अफसर ने चोर से पूछा कि कैसा लगा चोरी करने के बाद? इसके जवाब में चोर कहता है- चोरी करने में तो अच्छा लगा लेकिन बाद में पछतावा हुआ। इसलिए पछतावा हुआ कि गलत काम कर दिया। फिर वह बताता है कि उसे चोरी के माल के 10 हजार रुपये मिले थे, जिसे उसने गाय, कुत्तों और सड़क किनारे बैठे गरीबों को कंबल व खाने में खर्च कर दिए। चोर का ये जवाब सुनकर पुलिस अधिकारी हंस पड़े।

यह वीडियो ट्विटर हैंडल @Gulzar_sahab से 2 दिसंबर को साझा किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा कि दिलदार चोर। इस क्लिप को अबतक 1 लाख 32 हजार से ज्यादा व्यूज और 10 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। 33 सेकंड के वीडियो में आप देख सकते हैं कि पुलिस अफसर चोर से सवाल जवाब कर रहे हैं। वहीं चोर अपने ही अंदाज में अनोखा जवाब दे रहा है। जवाब ऐसा कि उसे सुनकर वहां मौजूद सभी पुलिसकर्मी हंस पड़े।