Join Now

छलका अनन्या पांडे का दर्द बोली, उनकों छोटे मेरे बू’ब्स पसंद नहीं आ रहे थे…

चंकी पांडे और भावना पांडे की बेटी अनन्या पांडे इंडस्ट्री की मशहूर स्टार किड्स में से एक हैं। अनन्या फिल्मों में अपने रोल्स से ज्यादा अपने स्टेटमेंट्स को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। अक्सर वो ऐसी बातें बोल जाती हैं जिससे उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है। अनन्या की लाइफस्टाइल देखकर ऐसा लगता है कि उनके पास जीवन में किसी चीज की कमी नहीं है। अच्छे परिवार के साथ उनके पास अच्छे रोल्स भी हैं। धीरे धीरे सही एक्टिंग के जरिए एक दिन वो इंडस्ट्री में बड़ा नाम बन जाएंगी।

20220605 084559 1

हालांकि अनन्या ने एक शो में कुछ ऐसे खुलासे भी किए हैं जिनसे पता चलता है कि उन्होंने लोगों की कितनी भली बुरी बातें झेलीं हैं। अनन्या पांडे अक्सर क्रिटिसिज्म यानी आलोचना की शिकार होती हैं लेकिन वो इन बातों को दिल पर नहीं लगातीं। हालांकि कुछ बातें ऐसी होती हैं जिन्हें आप चाहकर भी नहीं भूल पाते। कुछ ऐसी ही बातें अनन्या पांडे से भी कही गईं थी जिसे यादकर अनन्या काफी दुखी हो जाती हैं।

अनन्या का छलका दर्द : हाल ही में अनन्या पांडे द रणवीर सिंह के शो में पहुंची थीं। इस शो में उन्होंने बताया कि उन्होंने अपनी शुरूआती करियर में सेक्सिजम झेला है। बात यहां तक पहुंच गई थी कि एक्ट्रेस को बूब जॉब करवाने के लिए कह दिया गया था। अनन्या पांडे ने कहा, ‘लोगों ने मुझे फेस, बॉडी के साथ बूब जॉब तक करवाने की सलाह दी जो मेरे लिए बहुत ही तकलीफ देने वाला था। अनन्या ने आगे कहा कि जब मैंने काम की शुरूआत की तब लोगों के मुंह से ये चीजें निकलकर सामने आईं थीं। उन्होंने ये चीजें बहुत ही कैजुअली कही’।

images 2022 06 05T084212.057 e1654400441543

अनन्या पांडे ने कहा कि, ‘मुझसे कभी सीधे तौर पर कुछ नहीं कहा लेकिन मुझे सब समझ आता था। वो कहते थे कि थोड़ा भरो, तुम्हें वजन बढ़ाने की जरूरत है। सबसे खराब चीज होती है जब कोई आपके शरीर को जज करता है’। बता दें कि इससे पहले भी अनन्या पांडे ने इन बातों का खुलासा किया था कि उनके शरीर को लेकर अजीबोगरीब कमेंट्स किए जाते थे। कई बार उन्हें फ्लैट चेस्टेड भी बुलाया गया जिससे सुनना काफी तकलीफ भरा था।

इस फिल्म में मचायेंगी धमाल: गौरतलब है कि अनन्या अपने स्टेटमेंट को लेकर भी काफी सुर्खियों में रह चुकी हैं। एक शो में अनन्या ने कह दिया था कि स्टार किड्स की लाइफ भी स्ट्रगलिंग होती हैं। इसके बाद से उनके बयान को लेकर काफी बवाल मच गया था। अनन्या को इस बात के लिए काफी ट्रोल किया गया क्योंकि एक स्टार किड्स होकर जितनी आसानी से उन्हें रोल मिल गए थे उतनी आसानी से लोगों को रोल नहीं मिलते। इसके अलावा और भी कई बार अपने स्टेटमेंट्स से अनन्या ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं।