techparimal news

खिड़की के पास खड़ी होकर दिशा पाटनी ने दिखाया हुस्न का जलवा, नशीली निगाहों से कर रही मदहोश

माशूक़ की एक निगाह के लिए तड़पना और अगर निगाह पड़ जाए तो उस से ज़ख़्मी हो कर निढाल हो जाना आशिक़ का मुक़द्दर होता है। एक आशिक़ को नज़र अंदाज करने के दुख, और देखे जाने पर मिलने वाले एक गहरे मलाल से गुज़रना होता है।

कहते हैं निगाहों में वो जादू है जो अच्छे अच्छों के होश उड़ा दे और उन्हीं निगाहों का जादू दिशा पाटनी भी आज चलाती हुई दिखीं. उस पर अभिनेत्री के हुस्न का जलवा ऐसा कि दीदार होने का बाद भला दिल को करार कहा. एक्ट्रेस ये कहर ना जाने कब से बरपा रही हैं और एक बार फिर अभिनेत्री ने शानदार बिकिनी लुक्स से पर किसी की नींद उड़ा दी हैं . दिशा पाटनी का ये लेटेस्ट बिकिनी लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

images 2022 12 21T005907.009 e1671564905645

जींस पर पहन ली बिकिनी

ना तो समंदर का किनारा और ना ही स्विमिंग पूल…बल्कि अपने कमरे में ही दिशा ने बिकिनी पहनकर ठंड में भी पारा बढ़ा दिया. वो भी जींस के ऊपर. ब्लू डेनिम के ऊपर काली स्ट्रैपी ब्रा पहनकर दिशा ने तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की तो हंगामा मचना लाजिमी ही था. दिशा पाटनी इस फोटो में काफी बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं. खुले बाल और सिर्फ आंखो से जादू चलाती इस हसीना ने मानो दिलों पर छूरियां ही चला दी हो.

वैसे कुछ दिन पहले भी दिशा ने बिकिनी में अपनी शानदार तस्वीर शेयर की थी. गुलाबी रंग की बिकिनी और बालों में फूल लगाए दिशा के इस अंदाज पर फैंस ने भी खूब कमेंट किए थे. लेटेस्ट ही नहीं बल्कि कुछ पुरानी बिकिनी तस्वीर शेयर करके भी दिशा सोशल मीडिया का पारा बढ़ा देती हैं जिससे दिलों में हलचल मचनी तय है.