आश्रम 3 में इंटीमेट सीन्स पर बोलीं Esha Gupta, यह क्या बोल गयीं..

बॉबी देओल की आश्रम 3 वेब सीरीज (Aashram 3 Web Series) रिलीज हो चुकी है और इसका तीसरा सीजन भी लोगों को उतना ही भाया जितने पहले दो सीजन. सीरीज में वो सब कुछ है जिसकी उम्मीद की जा रही थी. वहीं इस बार बॉबी देओल के साथ सीरीज में ईशा गुप्ता के चर्चे भी खूब हो रहे हैं. खासतौर से दोंनों के बीच जिस तरह की इंटीमेसी दिखाई गई उसकी चर्चा सबसे ज्यादा है. वहीं अब ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने इन सीन्स को फिल्माने के दौरान अपने अनुभव को शेयर किया है।

बॉबी संग इंटीमेट सीन्स पर बोलीं ईशा गुप्ता
हाल ही में एक इंटरव्यू में ईशा गुप्ता ने खुलकर इस सवाल का जवाब दिया कि वो बॉबी देओल के साथ इन सीन्स को फिल्माने में कितनी कन्फर्टेबल थीं. ईशा गुप्ता के मुताबिक – वो 10 साल इंडस्ट्री में बिता चुकी हैं लिहाजा अब उनके लिए कम्फर्टेबल और अन कम्फर्टेबल कुछ मायने नहीं रखता. इंटीमेसी कोई दिक्कत नहीं है बल्कि हर सीन ही मुश्किल होता है. इसके अलावा ईशा गुप्ता ने बताया कि इंटीमेट होना उनके लिए तब ज्यादा मुश्किल रहा होगा जब वो पहली बार ये शूट कर रही थीं लेकिन अब जब सामने अनुभवी कलाकार हों, अच्छे लोग हों तो ये आसान हो जाता है.इतना ही नहीं ईशा गुप्ता ने आगे कहा- ‘मुझे लगता है बॉबी इससे पहले भी इंटीमेट हुए होंगे. और वो शूटिंग के दौराव ओके थे. जब आपको लालसा दिखानी हो तो जरूरी होता है कि ये सीन में भी दिखे वहीं जब प्यार दिखाना हो तो सिर्फ प्यार ही दिखना चाहिए।

आश्रम 4 की भी दिखी झलक
वहीं आश्रम 3 के रिलीज होते ही अब बॉबी देओल ने आश्रम 4 की झलक भी दिखा दी है. टीजर शेयर कर दिय गया है जिससे साफ है कि आश्रम 4 में बाबा निराला जेल की सलाखों के पीछे होंगे तो वहीं बाबा के आश्रम में पम्मी फिर से पहुंच जाएगी।