techparimal news

सुनील शेट्टी ने मुस्लिम लड़की से शादी के लिए 9 साल किया इंतजार, रेलिजन परिवर्तन कराकर की थी शादी

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी जो काफ़ी समय तक बॉलीवुड में जाने जाते हैं.एक्शन हीरो से लेकर कॉमेडी और गंभीर किरदार निभाने वाले अभिनेता सुनील शेट्टी की असल जीवन लव स्टोरी काफी ज्यादा फिल्मी है.सुनील शेट्टी ने बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही शादी कर ली थी. काफ़ी नामी हीरो बनने के बाद सुनील शेट्टी ने अपने रिश्ते को बचाए रखा आज वर्षो बाद भी सुनील शेट्टी के शादीशुदा जीवन में भरपूर प्यार है.

sunil 1613383815

अभिनेता सुनील शेट्टी ने वर्ष 1992 में दिव्या भारती के संग बलवान फिल्म से अभिनय की दुनिया में कदम रखा इससे पहले 25 दिसंबर 1991 को सुनील शेट्टी ने अपनी गर्लफ्रेंड माना से शादी कर अपना घर बसा लिया था माना और सुनील शेट्टी दोनों ही करीब 9 वर्षों तक साथ रहे. माना मुस्लिम परिवार से थी और सुनील शेट्टी साउथ इंडियन फैमिली से हैं.

Sunil mana

आपको बता दें वर्ष 1998 को सिम्मी ग्रेवाल को दिए एक इंटरव्यू में अभिनेता सुनील शेट्टी ने अपनी प्रेम कहानी को लेकर शेयर किया था.सुनील शेट्टी ने बताया मैंने माना को पहली बार जब देखा तभी मुझे प्यार हो गया था.सुनील शेट्टी ने बताया मुझे पहली नजर में ही माना काफी पसंद आई थी इसके बाद मैंने उसकी बहन से दोस्ती की थी बहन के बहाने मैंने माना से भी मुलाकात की थी.

sunil shetty wife 11.08.21 5

हम दोनों कई बार ग्रुप में मिल चुके थे.इसके बाद मैंने अपने दोस्त को पार्टी रखने का बोला जिसमें माना को भी इनवाइट किया गया.माना भी मेरी दोस्त की कॉमन फ्रेंड थी.उसके बाद हमने पार्टी में काफी समय बिताया.साथी हम साथ में बाइक राइड पर भी गए.इसी दौरान हमने महसूस किया हम दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया है.आपको बता दें माना और सुनील शेट्टी की लव स्टोरी तो शुरू हो गई थी.

Sunil shetty mana shetty

लेकिन दोनों को प्यार पूरा करने में काफी समय लग गया.एक्टर सुनील शेट्टी ने सिम्मी ग्रेवाल को दिए इंटरव्यू में बताया. हमने अपने रिश्ते में कई फेस देखे लेकिन हमारे बीच प्यार कभी कम नहीं हुआ था. शुरू में रिश्ता चलने के बाद हमने काफी सोचा.माना के पिता गुजराती मुस्लिम दे और मां पंजाबी थी.मैं साउथ इंडिया से था हमारे कल्चर और लाइफस्टाइल काफी अलग है.इसी को लेकर हम काफी संशय में रहते थे.

sunil shetty 163022451410

लेकिन माना को मेरे पैरंट्स ने एक दो बार देखा था. कई वर्षों तक जब मैंने घर पर इस बारे में कोई बात नहीं की. तब एक दिन मेरे पिता के साथ माना कार में चली गई. इसी दौरान दोनों ने बातचीत की और मेरे घर वाले शादी के लिए मान गए.आपको बता दें सुनील शेट्टी ने 80 के दशक के अंत में बॉलीवुड में डेब्यू किया था.इसी दौरान शादीशुदा हीरो की इमेज पर काफी फर्क पड़ा था.

sunil

लेकिन उसके बाद भी सुनील शेट्टी ने शादी को कभी नहीं छुपाया.सुनील शेट्टी ने 25 दिसंबर 1991 में शादी की थी. इसके बाद 5 नवंबर 1992 को सुनील शैट्टी की बेटी अथिया शेट्टी पैदा हुई.दोनों के बीच प्यार बढ़ता गया और वर्ष 1996 में सुनील शेट्टी के यहां बेटी का जन्म हुआ.सुनील शैट्टी की बेटी एक अभिनेत्री हैं और बेटा अहान फिल्मों में डेब्यू करने वाले हैं.