साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की मां का निधन हो गया , साऊथ फिल्म इंडस्ट्री में छाई शोक की लहर

bmnjbmn

साउथ इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता महेश बाबू की मां इंदिरा देवी का सुबह 3:04 बजे निधन हो गया है। बता दे इंदिरा देवी काफी लंबे समय से हैदराबाद के आईजी अस्पताल में भर्ती थी, वहां पर उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। लेकिन 28 सितंबर को उन्होंने दम तोड़ दिया। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो 70 वर्षीय इंदिरा देवी उम्र संबंधी स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रही थी।

इस घटना को लेकर महेश बाबू के फैंस के बीच शोक की लहर है। सोशल मीडिया के माध्यम से हर कोई व्यक्ति महेश बाबू की मां को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा- #indiramma garu की आत्मा को शांति मिले, मजबूत रहें अन्ना @urstrulyMahesh हमेशा आपके साथ, इस सच्चाई को स्वीकार करना कठिन है। एक अन्य ने लिखा- “ये बहुत ही दुख की बात है कि हमारे #महेशबाबू मां… इंदिरा देवी गरु.. ने आज अंतिम सांस ली। घट्टामनेनी परिवार और शुभचिंतकों के प्रति हमारी गहरी संवेदनाएं। #RIPIndiraDeviGaru। मजबूत रहें अन्ना।”

28vijayniramala7

बता दें, इंदिरा देवी के निधन की दुखद खबर सतीश रेडी ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर की है। उन्होंने लिखा- सुपरस्टार महेश बाबू की मां इंदिरा गुरु का निधन हो गया है। उनके परिवार के साथ मेरी संवेदनाए। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। “फैन्स के अलावा साउथ मेगास्टार चिरंजीवी ने भी ट्वीट कर महेश बाबू की मां की निधन को श्रद्धांजलि दी है।

उन्होंने लिखा कि, ‘श्रीमती इंदिरा देवी के असामयिक निधन की खबर सुनकर दुख हुआ। उनकी मां की आत्मा को शांति मिले। मैं सुपरस्टार कृष्णा, भाई महेश और पूर परिवार के लिए अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं।’

Mahesh Babu Mother Death 1

बता दे महेश बाबू के पिता कृष्णा तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार रह चुके हैं। उनकी पहली शादी इंदिरा देवी से हुई थी जिनसे उन्हें 5 बच्चे हुए। इन पांच में से महेश बाबू चौथे नंबर पर है। इंदिरा देवी से तलाक के बाद कृष्णा ने अभिनेत्री विजय निर्मला से शादी रचाई थी।

इसी बिच महेश बाबू का एक पुराना वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी मां के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में महेश ने कहा था कि, वे अपनी मां को भगवान मानते हैं। जब भी वह किसी मुश्किल दौर या परेशानी से गुजर रहे होते हैं तब वह अपनी मां से मिलते हैं, उनके साथ बैठकर कॉफी पीते हैं और उनकी सारी परेशानियां दूर हो जाती हैं।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]

Related posts