Join Now

सुष्मिता एक बार फिर कार में जाम छलकाती नजर आई , फैंस ने उड़ाया मजाक

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को तो आज हर कोई जानता है। सुष्मिता सेन अपनी निजी जिंदगी में फिलहाल लगातार सुर्खियों में छाई हुई है। अक्सर सुष्मिता सेन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती है। लेकिन वह फिलहाल अपने रिलेशन की वजह से काफी ज्यादा चर्चा में हैं। अभी हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त सुर्खियां बटोर रही थी।

Gagan Sharma 2022 07 24T172208.439 1050x525 1इसके बाद में सुष्मिता सेन ने ट्रोल्स को जवाब देते हुए अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जिसमें उन्होंने अलग अलग अंदाज में अपनी तस्वीरें शेयर करके कैप्शन के माध्यम से अपने ट्रोल्स को जवाब दिया था। लेकिन जहां पर एक तरफ सुष्मिता सेन ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब देती हुई नजर आ रही थी। लेकिन अभी फिर एक बार सुष्मिता सेन को अभी हाल ही में एक सेल्फी तस्वीर की वजह से फिर से ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा है। सुष्मिता सेन की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही है। अभी हाल ही में खुद सुष्मिता सेन ने यह तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

Gagan Sharma 2022 07 24T171903.354 1024x576 1

तस्वीर में सुष्मिता सेन नीले कलर की ड्रेस में नजर: बॉलीवुड इंडस्ट्री में सुष्मिता सेन काफी ज्यादा चर्चित अभिनेत्रियों में से एक है, जो अक्सर अपनी निजी जिंदगी में किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में रहती है। अभी हाल ही में ललित मोदी संग रिश्ते को लेकर सुष्मिता सेन काफी ज्यादा सुर्खियों में थी। लेकिन अभी हाल ही में बुधवार को अपने ट्रोल्स को जवाब देते हुए सुष्मिता सेन ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर में सुष्मिता सेन नीले कलर की ड्रेस में नजर आ रही है। साथ ही सुष्मिता सेन ने अपनी आंखों पर एक सनग्लासेस भी लगा रखा है। सुष्मिता सेन ने जब से यह तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, तब से ही वह काफी ज्यादा चर्चा में है। आइए आपको बताते हैं कि इस तस्वीर में ऐसा क्या है जिसकी वजह से सुष्मिता सेन को ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा है। सुष्मिता सेन ने अभी हाल ही में जो तस्वीर शेयर की है, उसको जूम करके देखने पर यह पता लगता है कि….

images 2022 07 25T073027.064

सुष्मिता सेन ने हाल ही में जो तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. उसे जूम करने के बाद देखा जा सकता है, कि उनके चश्मे में दो बोतल नजर आ रही है। सुष्मिता सेन ने अपनी आंखों पर जो चश्मा लगा रखा है, उसको जूम करने के बाद में यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि चश्मे में दो बोतल नजर आ रही है, सुष्मिता सेन गाड़ी के अंदर बैठी हुई है। और कुछ यूजर्स के मुताबिक यह माना जा रहा है कि यह दोनों बोतल वोडका या ड्रिंक की है। जिस वजह से सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन को फिर एक बार ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा है, सोशल मीडिया पर यूजर्स सुष्मिता सेन पर कहीं मिम्स बनाते हुए नजर आ रहे हैं। कुछ यूजर सुष्मिता सेन की मजाक कर रहे हैं तो कुछ यूजर्स सुष्मिता सेन को इन बोतल की वजह से ट्रोल्स करते हुए नजर आ रहे हैं।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]