Swayamwar Mika Di Vohti: बॉलीवुड हसीनाओं से कम नहीं हैं रिया, बनेंगी मीका की दुल्हनिया?

मीका सिंह (Mika Singh) शादी के लड्डू खाने के लिये रेडी हो चुके हैं. उनके लिये दुल्हनियां भी सेलेक्ट की जा चुकी हैं. अब मीका का दिल कौन जीगेता, वो वक्त बतायेगा. पर उससे पहले हम आपको मीका के स्वंयवर में आईं एक खूबसूरत कन्या से मिलवाते हैं.

मीका की दुल्हनियां बनने के सपने लेकर शो में एंट्री में लेनी वाली इस हसीना का नाम रिया किशनचंदानी है. रिया ने शो में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री लेने वाली हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर शो का प्रोमो भी शेयर किया है.


प्रोमो में मीका और रिया को खूब सारी चिट-चैट करते हुए देखा जा सकता है. आप में से बहुत से लोग होंगे, जो रिया को पहले से जानते होंगे. बहुत से ऐसे भी लोग हैं, जिन्हें उनके बारे में कुछ पता नहीं है. इसलिये हमने आपको रिया किशनचंदानी के बारे में बताना बेहतर समझा. मीका सिंह के स्वंयवर का हिस्सा बनने से पहले रिया स्पिलिट्सविला जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं.

वो एक सेलेब्रिटी इन्फ्लूएंसर होने के साथ एक्टिंग और मॉडलिंग भी करती हैं. रिया किशनचंदानी एक सिंधी फैमिली से आती हैं और उन्हें लाइफ में एक पंजाबी पार्टनर की तलाश है. रिया किशनचंदानी की ये ख्वाहिश स्टार प्लस के शो पर आकर पूरी हुई. दिलचस्प बात ये है कि एक तरफ जहां रिया पंजाबी लड़का ढूंढ रही थीं. वहीं मीका भी सिंधी लड़की को पार्टनर बनाना चाहते हैं. मतलब राम मिलाये जोड़ी वाला सीन हो गया.

रिया किशनचंदानी अपनी खूबसूरती और स्टाइलिंग के लिये भी काफी मशहूर हैं. स्टाइल के मामले में वो किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. ये बात हम कहकर क्या ही बतायें. आपको उनकी तस्वीरें देख कर ही अंदाजा हो गया होगा. प्रोमो देख कर लग रहा है कि रिया और मीका सिंह की चॉइस एक-दूसरे से काफी मिलती है. आने वाले वक्त में दोनों एक-दूसरे को वक्त देते नजर आयेंगे. पर असल में मीका उन्हें अपनी पार्टनर बनाते हैं या नहीं. इस बारे में कुछ भी कहना काफी जल्दबाजी है. जब तक स्वंयवर एंजॉय करते हैं.

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]