TMKOC : पोपटलाल को मिलेगी मॉडर्न जमाने की दुल्हनिया, पढिए किससे करेंगे शादी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पत्रकार पोपटलाल रिपोर्टिंग गजब की करते हैं. तो वहीं उनका स्टाइल, खासतौर पर उनकी छतरी रखने का तरीका गजब है. पत्रकार पोपट की लाइफ में सब कुछ है सिवाय एक बीवी के. ऐसे में पोपटलाल की जिंदगी में लंबे वक्त से एक ऐसी लड़की की तलाश है जिससे वह शादी कर सकें. शो में अभी तक पोपट अपनी होने वाली ‘पत्नी’ से नहीं मिले, लेकिन असल जिंदगी में पोपटलाल का किरदार निभाने वाले श्याम पाठक की शादी हो चुकी है.

कई फैंस को इस बारे में पता ही नहीं है कि श्याम पाठक शादीशुदा हैं। श्याम पाठक की शादी का किस्सा बड़ा ही रोमांचक है. TMKOC में पोपटलाल के किरदार में श्याम पाठक को देख देख कर उनके फैंस समझते थे कि वह भी अभी तक कुंवारे हैं. लेकिन श्याम पाठक की जिंदगी में तो उनका प्यार कॉलेज के दिनों से उनके साथ रहा है.

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में दयाबेन की एंट्री को लेकर अटकलें तेज हैं. इस बीच, शो में एक नए चेहरे की एंट्री होने वाली है. दरअसल, पोपटलाल की शादी के लिए, मेकर्स ने उनके लिए दुल्हन की तलाश की है. पोपटलाल की दुल्हनिया बनने जा रहीं एक्ट्रेस का नाम है- खुशबू पटेल.

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) से शैलेज लोढ़ा ने दूरी बना ली है. दूसरी ओर, दयाबेन के शो से जुड़ने के कयास लगाए जा रहे हैं. ऐसी चर्चाएं हैं कि वे शो में एंट्री कर सकती हैं. इन तमाम अटकलों के बीच पोपटलाल की शादी की चर्चाएं शुरू हो गई हैं. दरअसल, शो में एक नया चेहरा नजर आने वाला है.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शो मेकर्स ने पोपटलाल की दुल्हनिया खोज ली है. वे जल्द ही शो में एंट्री करेंगी. आखिर, पोपटलाल के दूल्हा बनने की ख्वाहिश पूरी होगी.

शो में खुशबू पटेल की एंट्री हो रही है. शो के अपकमिंग एपिसोड में आपको उनकी झलक देखने को मिलेगी. खुशबू पटेल ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के बाबूजी के साथ फोटो भी शेयर की है. उन्होंने पोपटलाल के साथ भी अपनी एक तस्वीर शेयर की है.

खुशबू पटेल एक्टिंग के साथ-साथ मॉडलिंग करती हैं. उनकी फोटोज से पता चलता है कि वे काफी स्टाइलिश हैं. खुशबू को घूमने-फिरने का शौक है जो उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल से जाहिर भी होता है. खुशबू दर्शकों के दिलों में जगह बना पाएंगी या नहीं, यह तो वक्त ही बताएगा. अभी यह पता नहीं चला है कि खुशबू शो में कुछ एपिसोड करेंगी या थोड़ा लंबे समय तक जुड़ी रहेंगी.

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]