तारक मेहता शो को मिले नए नट्टू काका, जानिए इस साल और किन कैरेक्टर्स को मिली शो में जगह

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक का 76 साल की उम्र में 3 अक्टूबर 2021 को निधन हो गया था। बता दे घनश्याम नायक काफी समय से कैंसर से पीड़ित है थे और उनके जीवन के अंतिम दिन काफी कठिन है लेकिन उन्होंने अपने जीवन के अंतिम सफर तत्वों का हाथ नहीं छोड़ा और लोगों का खूब मनोरंजन किया।

अभी हाल ही में शो मेकर्स द्वारा यह नई अपडेट सामने आ रही है जिसके अनुसार शो को बहुत ही जल्द नए नट्टू काका मिलने वाले हैं और यह किरदार इंडस्ट्री के मशहूर थिएटर आर्टिस्ट किरण भट्ट द्वारा निभाया गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें किरण भट्ट और घनश्याम नायक आपस में एक दूसरे के घनिष्ठ मित्र थे।

मीडिया से बातचीत के दौरान किरण भट्ट ने बताया कि उन्हें अपने प्रिय दोस्त घनश्याम नायक का नट्टू काका वाला किरदार निभाने में बहुत ही ज्यादा खुशी होगी इसके लिए उन्होंने शोक की टीम और प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी को बहुत ही ज्यादा धन्यवाद दिया। तारक मेहता शो वैसे भी इस साल कई सारे चर्चाओं का विषय रहा है और इस साल सोने कई किरदारों को रिप्लेस कर के नए चेहरे दर्शकों के सामने पेश किए हैं नट्टू काका से पहले इन चेहरों को शो में काम करने का मौका मिला था:

दिशा वकानी :तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की जान कही जानें वाली दयाबेन का किरदार सबसे पहले दिशा वकानी द्वारा निभाया गया था। अभी हाल ही में आ रही खबर से पता चला है कि उनके इस कैरेक्टर को रिप्लेस कर दिया गया और उनकी जगह गरिमा गोयल उनका नया किरदार निभाने वाली हैं।

नेहा मेहता: तारक मेहता शो में तारक की पत्नी का किरदार निभाने वाली नेहा मेहता विश्व छोड़ कर जा चुके हैं और उनकी जगह इसी साल सुनैना फौजदार को कष्ट किया गया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दे सुनैना फौजदार भी अंजली के किरदार को बहुत ही बेहतरीन तरीके से निभा रही है और लोगों द्वारा उनके अभिनय को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है।