तारा सुतारिया बो*ल्डने’स के मामले में दिशा को कड़ी टक्कर देती हैं, देखें हॉ’ ट फोटोज..

इन दिनों दिशा पाटनी और तारा सुतारिया अपनी आने वाली फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न’ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. दिशा पाटनी फिल्म के प्रमोशन में एक से बढ़कर एक कपड़ों में नजर आ रही हैं लेकिन इस मामले में उनकी को-एक्टर तारा सुतारिया भी कम नहीं है. आज हम आपको तारा सुतारिया की बोल्ड फोटोज दिखाएंगे.

फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns) से जबसे तारा सुतारिया (Tara Sutaria) का किलर लुक सामने आया है तब से सोशल मीडिया यूजर्स उनके दीवाने हुए जा रहे हैं.

तारा सुतारिया 26 साल की हैं और उन्होंने बेहद कम उम्र में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली है. उनकी सोशल मीडिया पर भी फैन फॉलोइंग काफी शानदार है.

उन्होंने भले ही अपनी पहचान बतौर एक्ट्रेस बनाई हो लेकिन तारा एक बेहतरीन सिंगर भी हैं. वो कई इंटरव्यूज में अपनी आवाज का जादू चलाती दिखाई दे चुकी हैं. ‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns) में भी उन्होंने एक गाना गाया है.

तारा सुतारिया एक बैले डांसर हैं और वो एक बेहतरीन सिंगर भी हैं. उन्होंने 7 साल की उम्र से ही सिंगिंग की शुरुआत कर दी थी. वो कई कॉमर्शियल प्रोजेक्ट्स के लिए भी सिंगिंग कर चुकी हैं.

तारा सुतारिया का जन्म 19 नवंबर 1995 को मुंबई के एक पारसी परिवार में हुआ था (Tara Sutaria Date of Birth). उनकी एक जुड़वां बहन है जिसका नाम पिया है (Tara Sutaria twin Sister). दोनों ने शास्त्रीय बैले और पश्चिमी नृत्य, रॉयल एकेडमी ऑफ डांस, यूनाइटेड किंगडम और इंपीरियल सोसाइटी फॉर टीचर्स ऑफ डांसिंग, यूनाइटेड किंगडम से बैले, आधुनिक नृत्य और लैटिन अमेरिकी नृत्य में में प्रशिक्षिण लिया है. तारा ने सेंट एंड्रयूज कॉलेज ऑफ आर्ट्स, साइंस एंड कॉमर्स से मास मीडिया में स्नातक की डिग्री प्राप्त की है

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]