Join Now

बॉलीवुड के 4 देवर – भाभियों की जोड़ियां, जिनकी लाइफ देवर के बिना बेकार है, जो करते हैं सही…

शादी के बाद जब एक लड़की अपने ससुराल जाती है तब उसकी एक नई जिंदगी की शुरुआत होती है और ससुराल में उसे कई सारे नए रिश्ते भी मिलते हैं जिसमें सास-ससुर, ननद , जेठ जेठानी, और देवर देवरानी जैसे कई रिश्ते होते है। इन सभी रिश्तो में से देवर और भाभी का रिश्ता हमेशा से ही बेहद खूबसूरत और हंसी मजाक वाला रिश्ता रहा है और ससुराल में यदि किसी नई बहू को अच्छा देवर मिल जाए तब उसे दोस्त की कमी कभी नहीं खलती और वह अपने देवर के साथ अपनी हर बात खुलकर शेयर कर सकती है।

वही बात करें बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की तो यहां पर भी बहुत ही ऐसी देवर भाभी ओं की जोड़ियां मौजूद है जोकि ना सिर्फ एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं बल्कि इनके भी भाई बहन जैसा रिश्ता है और यह एक दूसरे के साथ बेहद ही खास और स्ट्रांग बॉन्डिंग शेयर करते हैं। आज के अपने इस आर्टिकल में हम आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री के ऐसे ही कुछ पॉपुलर देवर भाभी की जोड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि एक दूसरे के साथ काफी खास बॉन्डिंग शेयर करते हैं तो आइए जानते हैं इस लिस्ट में किन-किन स्टार्स का नाम शामिल है।

images 2022 07 23T010557.908

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत अपने देवर इशान खट्टर के साथ बहुत ही मजबूत और स्पेशल बॉन्डिंग शेयर करती है और वही इशान खट्टर भी अपनी भाभी के बहुत क्लोज हैं और वह अपनी भाभी की हर बात मानते हैं। अपनी भाभी मीरा राजपूत की तारीफ करते हुए एक बार इशान खट्टर ने बताया था कि,” मेरा भाभी मुझसे उम्र में सिर्फ 1 साल बड़ी है और मैं उन्हें बिल्कुल अपनी मां की तरह मानता हूं उन्होंने ना केवल परिवारिक जिम्मेदारियों को बखूबी संभाला है बल्कि मुझे सभी रिश्तो को संजो कर रखना भी बखूबी आता है।

images 2022 07 23T010736.271

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन अपनी भाभी जानवी देसाई के साथ बेहद ही खास और स्ट्रांग बॉन्डिंग शेयर करते हैं और जब जानवी देसाई प्रेग्नेंट थी उस वक्त वरुण धवन उनके दोस्त बनकर उनकी हर जरूरत का ख्याल रखते थे। वरुण धवन और जानवी देसाई देवर और भाभी के साथ-साथ एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त भी हैं और हर परिस्थिति में यह दोनों एक दूसरे का साथ देते हैं।

1658496143 168 बॉलीवुड की ये 4 प्यारी भाभियों की जिंदगी इनके देवर

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर अपनी भाभी अंतरा मोतीवाला के साथ बहुत ही खास और स्पेशल बॉन्डिंग शेयर करते हैं। अंतर मोतीवाला अर्जुन कपूर की भाभी होने के साथ-साथ एक बहुत अच्छी दोस्त और उनकी स्टाइलिस्ट भी है। अंतरा मोतीवाला और वरुण धवन को देखकर ऐसा लगता है कि यह दोनों एक दूसरे के साथ काफी अच्छी अंडरस्टैंडिंग और बॉन्डिंग शेयर करते हैं और वही अंतरा मोतीवाला अपने देवर अर्जुन कपूर के साथ हंसी मजाक करने का कोई भी मौका हाथ से जाने नहीं देती।

1658496145 246 बॉलीवुड की ये 4 प्यारी भाभियों की जिंदगी इनके देवर

बॉलीवुड अभिनेता आदित्य रॉय कपूर और विद्या बालन की जोड़ी भी बॉलीवुड की बेहद पॉपुलर देवर भाभी की जोड़ियों में से एक है और यह दोनों भी एक दूसरे के साथ बहुत ही खास और स्ट्रांग बॉन्डिंग शेयर करते हैं। आदित्य रॉय कपूर ने अपनी भाभी विद्या बालन के साथ अपने रिश्ते को लेकर एक बार कहा था कि,” भाभी के साथ मेरी बॉन्डिंग बहुत खास है और वह मेरी हर जरूरत का बखूबी ख्याल रखती है”। विद्या बालन अपने देवर आदित्य रॉय कपूर को अपने बेटे की तरह प्यार करती है।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]