21 साल की बहु से 43 साल की सास निकली हॉट, पानी में नं*गी होकर…

मुंबई: इन दिनों टीवी के सबसे पॉपुलप सीरियल अनुपमा, TRP की लिस्ट में सबसे आगे है। सीरियल में आ रहा ट्विस्ट फैंस को एक्साइटेड कर रहा है। वहीं अनुपमा की सिंपलीसिटी लोगों को बेहद पसंद आ रही हैं। वहीं सीरियल में अनुपमा की बनी सौतन यानी कि काव्या की खूबसूरती के लोग दीवाने होते जा रहे हैं।

बता दें कि सीरियल में अनुपमा की सौतन का किरदार निभाने वाली काव्या मिथुन चक्रवर्ती की बहू हैं। एक्ट्रेस की मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती से साल 2018 में शादी की थी। उन्होंने टीवी पर आते ही अपना जादू सभी पर बिखेर दिया है, हालांकि एक्ट्रेस पहली बार टीवी पर नजर नहीं आ रही हैं। उन्होंने साल 2009 में तेलुगु फिल्म ‘फिटिंग से एक्टिंग’ से डेब्यू किया था।

बता दें कि काव्या यानी कि मदालसा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिनों वे अपने ग्लैमरस फोटोज अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं। वहीं एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें इन दिनों वायरल हो रही हैं। एक्ट्रेस के धमाकेदार फोटोज फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं। उनकी तस्वीरों से नजरें हटा पाना काफी मुश्किल है।

आपको बता दें कि मदालसा मशहूर एक्ट्रेस शीला शर्मा और निर्मातानिर्देशक सुभाष शर्मा की बेटी हैं। शीला ने 90 के दशक में महाभारत सीरियल में नजर आईं थीं। फिलहाल तो एक्ट्रेस अनुपमा सीरियल में काव्या झावेरी के किरदार में नजर आ रही हैं। जो अनुपमा के पति वनराज की कुलीग हैं। वहीं दोनों को एक दूसरे में इंटरेस्ट आ जाता है और वनराज फिर काव्या के साथ उसके घर रहने चले जाते हैं।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]