स्‍टेज पर हरियाणी गाने पर ठुमके लगाती लड़की को देख लड़का हुआ बेकाबू , स्टेज पर उड़ाया गर्दा

20221106 103818

आज हरियाणवी गाने सुनना तो सभी को पसंद आता है और हरियाणवी गाने का ट्रेन्ड हर जगह चल रहा है, लोग हरियाणवी गाने सुनते ही थिरकने लगते है। हरियाणा कि मसहूर डांसर सपना चौधरी आज सभी के दिलो में छाई है इनका डांस देखने के लिए लाखों लोगों कि भीड़ इकटठा होती है,

ठीक ऐसे ही हरियाणा कि एक छोटी लड़की अपने डांस से लोगों को दिवाना बना रही है। आप सभी इस विडियो में देख रहे होंगे की सपना चौधरी के तरह हरियाणवी गाने पर डांस करने वाली छोटी सपना अपने डांस से लोगों का दिल जित रही हैं। इनके डांस को देखकर एक लड़का खुद को रोक नहीं पाया है स्टेज पर चढ़ क्यूट से बच्ची के साथ बवाल डांस कर रहा है।

लड़के ने छोटी सपना के साथ किया जबरदस्त डांस

हरियाणा कि मसहूर डांसर सपना चौधरी के तरह डांस करने वाली छोटी लड़की को लोगों ने छोटी सपना का नाम दिया है। आप सभी इस विडियो में देख रहे होंगे की एक छोटी लड़की लाइव शो में काले और नारंगी रंग का सुट पहन कर अपने डांस से धूम मचा रही है, यह लड़की हरियाणवी गाना “जब बजे रात के आठ” पर स्टेज पे डांस कर रही होती है तभी इसके डांस को देख एक लड़का खुद को रोक नहीं पाता है, स्टेज पर चढ़ कर छोटी सपना के साथ कमर पे हाथ रख कर जोरदार ठुमके लगाने लगता है।

क्यूट सी बच्ची के डांस को देखने के लिए लाखों लोगों कि भीड़ इकटठा हुई है, उतनी भरी भीड़ में भी छोटी सी प्यारी सी सपना और लड़के ने मिलकर गजब का डांस कर लोगों का दिल जित लिए है। इनके इस डांस को देख सभी लोग झूम उठे हैं, इनका मजेदार डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

Related posts