गोविंदा के के हिट गाने पर क्यूट सी बच्ची ने किया खूबसूरत डांस

डांस व कला है जिसे हर उम्र के लोग पसंद करते हैं। डांस से जुड़े हुए वीडियो आपको सोशल मीडिया पर भी एक से बढ़कर एक देखने को मिलेंगे। ऐसा नहीं है कि इस डांस वीडियो में केवल नौजवान ही डांस करते आपको नजर आएंगे। इन डांस वीडियो में आपको बच्चों के भी डांस वीडियो देखने को मिलेंगे तो बड़े बुजुर्गों के भी डांस वीडियो देखने को मिल जाएंगे। हर वर्ग के लोग इस कला से लोगों का खूब मनोरंजन करते ही हैं। साथ ही अपनी कला को और भी निखारने का भी काम कर लेते हैं। सोशल मीडिया पर भी एक बच्ची जिनका नाम समायरा है जो कि नेपाल से हैं। एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है उनका डांस वीडियो देखकर आपको हैरान हो जाएंगे।

बच्ची ने किया खूबसूरत डांस
वायरल हो रहे वीडियो में आप देख पाएंगे नेपाल की बची समायरा जिन्होंने शॉर्ट स्कर्ट और वाइट कलर का टॉप पहना है। वह बॉलीवुड की फिल्म खुदगर्ज के गाने मीना से ना साकी से पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही हैं। इस गाने को तो फिल्म में गोविंदा और नीलम कोठारी पर फिल्माया गया है, लेकिन इस बच्ची ने भी अपने क्यूट से लुक और जबरदस्त डांस से इन दोनों अभिनेताओं को भी फेल करते हुए नजर आ रही हैं। बच्ची का क्यूटनेस ही लोगों की जान ले रहा है। ऊपर से उनकी कातिल अदाओं के साथ डांस करना लोगों के को बढ़ा रहा है।

इस जबरदस्त डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर वाहवाही मिल रही है। जिसे इंस्टाग्राम अकाउंट Samaira Thapa official पर शेयर किया गया है । इस पर यूजर्स की प्रतिक्रियाएं भी खूब आ रही हैं। इस वीडियो को 692 हजार लोगों ने पसंद किया है। बच्ची की क्यूट अदाओं और डांस पर एक यूजर ने लिखा है तुम तो मेरी क्यूट सी जान हो, वहीं दूसरी यूजर ने लिखा-खूबसूरत अति सुंदर। वीडियो दिल को छू लेने वाला है तुम्हारी स्माइल काफी इनोसेंट है ऐसे ही प्रतिक्रियाओं के साथ यूजर्स बच्चे पर आशीर्वाद लुटा रहे हैं।