बच्चा बोलकर डायरेक्टर ने देव जोशी को किया था रिजेक्ट, पढ़ें बालवीर बनने तक का सफर की कहानी

टेलीविजन शो में कई ऐसे भी कलाकार है जो बेहद ही कम उम्र में अपनी मेहनत के दम पर सफलता पाई है. तो दोस्तों आज हम उन्ही कलाकरों की बात करने वाले है जो बेहद ही कम उम्र में भारतीय टेलीविजन शो में सफलता पाई हो. जी हां दोस्तों हम बात कर रहें है बच्चों का पसंदीदा शो बालवीर के बारे में.

image 602

देव जोशी (Dev Joshi) जिन्होंने छोटे पर्दे पर बालवीर का किरदार निभाया है वह अब असल जिंदगी में चांद पर जाने की तैयारियों में जुट गए हैं, जी हां हाल ही में यह खबर आई थी की देव जोशी का नाम उन 8 लोगों में शुमार होता है जो चांद पर जाने के लिए चुने गए हैं.

अभी सिलेक्शन के लंबे प्रोसेस पर देव जोशी ने अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की है और दर्शकों को इस लंबे प्रोसेस से रूबरू कराया है. बालवीर को अपने शो में अक्सर बड़े-बड़े करतब दिखाते देखा होगा बालवीर की शक्तियां किसी से छिपी नहीं है और लगता है कि बालवीर की शक्तियों का थोड़ा असर अब देव जोशी में भी आता जा रहा है.

image 603

अब आप यह भी जान ले की देव जोशी को टेलीविजन शो बालवीर से इन्हें बहुत ही जायदा लोकप्रियता मिली. बताया तो यह भी जा रहा है की देव जोशी के कारण ही टेलीविजन शो बालवीर इतनी ज्यादा पॉपुलर हुई. अगर इसकी प्रसारण की बात करे तो मुख्य रूप से सब टीवी और सोनी पल पर देखाया जा रहा है.

images 2023 02 17T204454.505

सबसे अहम बात यह है की बालवीर टेलीविजन शो इतना चला था की लोग इसे दोबारा बनाने की मांग करने लगे जिसको देखते हुए. बालवीर टेलीविजन शो को फिर से लाया गया. आपको बता दे की इस बार इसका नाम बालवीर रिटर्न्स कर दिया गया जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है.

images 2023 02 17T204601.042

देव जोशी ने इस इंटरव्यू में आगे बताया कि – सिलेक्शन का प्रोसेस काफी लंबा था. मुझे फिजिकल टेस्ट, मीटिंग्स और इंटरव्यू से गुजरना पड़ा, जहां वे मेरे बारे में जानना चाहते थे और देखना चाहते थे क्या मैं चांद पर जाने के लिए फिट हूं या नहीं.

images 2023 02 17T204637.377

मुझे इस दौरान युसाकु मेज़वा से भी मिलने का मौका मिला. दुनिया भर से लगभग 10 लाख एप्लीकेशन आईं थी जिसमें से केवल आठ नामों को चुना गया. मैंने बचपन से इसका सपना देखा था और अब मैं असलियत में चांद पर जा रहा हूं. मैं बेहद खुश और एक्साइटेड हूं”