Join Now

जिस होटल में पिता ने किया काम बेटे ने उसी का मालिक बनाया स

सुनील शेट्टी की फिल्में दर्शकों को खूब पसंद आती हैं. वह आज भी उनकी फिल्में देखना पसंद करते हैं. आज उनके पास दौलत और शोहरत की कोई कमी नहीं है. वह अपनी लग्जरी लाइफ जी रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि सेठी को यहां लाने के लिए उनके पिता को कितनी मुश्किलों से गुजरना पड़ा था? आज हम आपको बताने जा रहे हैं.

IMG 20220626 115144

डांस रियलिटी शो इंडियन बेस्ट डांसर 2 में सुनील शेट्टी ने अपने पिता के जीवन से जुड़े कई खुलासे किए. उन्होंने कहा कि उनके पिता का जीवन कभी आसान नहीं रहा. उसने यह भी खुलासा किया कि उसके पिता एक होटल में क्लीनर का काम करते थे.

IMG 20220626 115212

सुनील का कहना है कि उन्हें अपने पिता पर बहुत गर्व है. उन्होंने कहा कि जब वे महज 9 साल के थे तब उनके पिता मुंबई आ गए थे. यहां उन्होंने सफाईकर्मी का काम किया। जिस पर उन्हें कभी शर्म नहीं आई. उन्होंने मुझे यह भी सिखाया कि कोई भी काम छोटा या बड़ा नहीं होता, लेकिन अपने काम पर शर्म नहीं करनी चाहिए.

यहां आकर उन्होंने सफाईकर्मी का काम किया, जिससे उन्हें कभी शर्म नहीं आई. काम छोटा हो या बड़ा, लेकिन काम से शरमाओ मत, उन्होंने मुझे सिखाया है. लेकिन सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि सुनील शेट्टी ने वही होटल खरीदे हैं जिनमें सुनील शेट्टी के पिता क्लीनर का काम करते थे. अभिनेता शुरू में इन होटलों के प्रबंधक बने और बाद में इन होटलों के मालिक बने.

IMG 20220626 115158

आप सभी फिल्ममेकिंग अच्छी तरह से जानते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनके साथ कुछ कलाकार दूसरे काम भी करते हैं. इसी कड़ी में सुनील शेट्टी ने एक्शन हीरो के तौर पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है. इस अभिनेता ने अपने ऊर्जावान अभिनय से खुद को ऊंचा किया है.

सुनील का कहना है कि उनके पिता ने उन्हें हमेशा यही सिखाया है. कि आप जो कुछ भी करते हैं उस पर आपको गर्व होना चाहिए क्योंकि आप पैसे कमाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं.

करिश्मा ने कहा कि उन्हें एक बार सुनील शेट्टी के पिता से मिलने का मौका मिला. उन्हें बताया गया था कि जब वह सुनील शेट्टी के साथ शूटिंग करती थीं. इसलिए सुनील शेट्टी के पिता शूटिंग पर आते थे और शूटिंग के दौरान अपने बेटे को बड़े गर्व से देखते थे. करिश्मा का कहना है कि अभिनेता के पिता बहुत ही दिलचस्प और दयालु व्यक्ति हैं.

आज सुनील शेट्टी एक अभिनेता के साथ-साथ एक प्रसिद्ध और सफल व्यवसायी के रूप में अपनी पहचान बनाते हैं, जो अपने स्वयं के होटलों की एक बड़ी श्रृंखला के मालिक हैं और आज सुनील शेट्टी इन होटलों के माध्यम से अपनी कुल संपत्ति का एक बड़ा हिस्सा बनाते हैं.