पो*र्न इंडस्ट्री में होती है जबरदस्ती, मिया खलीफा ने किया खुलासा

मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने महज 21 साल की उर्म्र में पो’र्न इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा सर्च होने वाली एक्ट्रेस बन गई थीं। मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने पो’र्न इंडस्ट्री के सच का किया हैं खुलासा। चलिए जानते हैं पो’र्न इंडस्ट्री का काला सच

मशहूर पो’र्न स्टार मिया खलीफा(Mia Khalifa) ने महज 21 साल की उर्म्र में पो’र्न इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम बन गई थीं। लेकिन बाद में मिया ने पो’र्न इंडस्ट्री को छोड़ दिया। मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने पो’र्न इंडस्ट्री को छोड़ने का कारण भी सबके साथ शेयर किया था साथ ही मिया खलीफा (Mia Khalifa) पॉ’र्न’ में होने वाले सच का भी खुलासा किया था। मिया के सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स ज्यादातर भारतीय हैं। मिया खलिफा(Mia Khalifa) दिखने में भारतीय नागरिक हैं। लेकिन यह बहुत कम लोग जानते हैं कि वह बेरूत, लेबनान की रहने वाली हैं। मिया खलीफा (Mia Khalifa) अपने नाम की तरह काम के कारण भी सुर्खियों में रही है। लेकिन मिया ने एक इंटरव्यू में पो’र्न इंडस्ट्री का सच बताकर सबसे चौका दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mia K. (@miakhalifa)

मिया खलीफा ने इंटरव्यू के दौरान पो’र्न इंडस्ट्री का सच के बारे में खुलासा किया हैं। उन्होंने बताया था कि ‘पो’र्न इंडस्ट्री कैसे काम करती है और राजी नहीं होने पर क्या पो’र्न स्टार्स के साथ जोर-जबरदस्ती की जाती हैं। इंटरव्यू के दौरान मिया से पूछा गया कि गूगल पर आपका नाम सर्च करते ही कुछ वीडियो आते हैं और क्या आपको लगता है कि आप पोर्न स्टार शब्द से पीछा छुड़ा लोगे? इसको सुनते ही मिया खलीफा ने कहा कि ‘मैं ज्यादा गूगल फ्रेंडली नहीं हूं. मैं अपने साथ जुड़े पो’र्न स्टार शब्द से निकलने का प्रयास कर रही हूं. मैंने विकिपीडिया पर भी पो’र्न स्टार हटाने की कोशिश की है, लेकिन कंपनी नहीं सुनी।


मिया खलीफा आगे बताती है कि ‘मैंने विकिपीडिया से अपने नाम के साथ जुड़े पो’र्न स्टार शब्द को हटवाने के लिए कानूनी कार्रवाई भी की है, लेकिन कंपनी ने नहीं सुनी। मिया ने अपने पो’र्न के करियर के सुरवाती दिनों के बारें में बताते हुए कहती हैं कि उन्होने किसी के बताने पर स्टूडियो गई थी पहले उन्हें नहीं पता था कि वहां पो’र्न सूट होता हैं। उन्होने आगे कहा कि वहां काम करने वाले सभी लोग अच्छे लगे। वहां मुझे बिल्कुल भी असहज महसूस नहीं हुआ। पहली बार मैंने पोर्न फिल्म नहीं की थी। पहली बार तो सिर्फ मुझसे बात हुई थी। वहां जाकर मुझे डर नहीं लगा।

मिया खलीफा ने आगे बताया ‘दूसरी बार मैं जब स्टूडियो पहुंची तो मैंने पो’र्न मूवी शूट की। स्टूडियो काफी सुंदर था और मेरे साथ कुछ भी ऐसा नहीं हुआ जो मुझे खराब लगता ‘दूसरी बार मैं जब स्टूडियो पहुंची तो मैंने पो’र्न मूवी शूट की थी। स्टूडियो काफी सुंदर था और मेरे साथ कुछ भी ऐसा नहीं हुआ जो मुझे खराब लगता। मिया खलीफा से जब पूछा गया कि जब वो लोग आपसे ऐसा एक्ट करने के लिए कहते थे जो आप नहीं करना चाहती हैं तो क्या होता था. मिया खलीफा ने बताया था, ‘नहीं, वो आप पर किसी भी तरह का दवाब नहीं डाल सकते हैं. अगर वो जबरदस्ती कोई भी सेक्स एक्ट जबरदस्ती करवाएंगे तो वह रे”प बन जाएगा और ऐसा करने पर आप कंपनी के खिलाफ कंप्लेंन दर्ज करवा सकते हैं।

मिया खलीफा ने साल 2014 में पॉ’र्न इंडस्ट्री में कदम रखा था। इसके बाद मिया के परिवार ने उन्हें खुद से अलग कर दिया था। साल 2016 में मिया ने बताया कि उन्होंने केवल 3 महीने बाद ही पॉ’र्न इंडस्ट्री को छोड़ दिया था। इसके बाद उन्होंने स्वीडन के रहने वाले शेफ रॉबर्ट सैंडबर्ग के साथ मार्च 2019 में सगाई की थी और 2 महीने बाद जून 2019 में दोनों ने शादी कर ली थी। हालांकि कि यह शादी ज्यादा दिनों तक चली नहीं 2 साल बाद 21 जुलाई 2021 को मिया खलीफा ने अपने पति रॉबर्ट सैंडबर्ग से अलग होने कि खबर सोशल मीडिया पर शेयर कि थी।