इन 5 टीवी सेलेब्स ने अपने पॉपुलर शो को छोड़ फैंस को किया निराश…दयाबेन का नाम भी शामिल

टीवी के कुछ किरदार लोगों के जीवन पर गहरा प्रभाव डालते हैं और उनके दिलों में एक खास जगह बनाते हैं। हालांकि, प्रशंसकों के लिए यह दिल दहला देने वाला होता है जब ऐसे अभिनेता इसे छोड़ देते हैं और अपने शो को बीच में ही छोड़ देते हैं। दिशा वकानी, धीरज धूपर और अन्य जैसे अभिनेताओं ने भले ही अपने-अपने शो से बाहर कर दिया हो, लेकिन वे हमेशा अपनी भूमिकाओं और अद्भुत प्रदर्शन के लिए प्यार करते हैं। उन अभिनेताओं की सूची पर एक नज़र डालें जिन्होंने अपने लोकप्रिय शो को बीच में ही छोड़ कर प्रशंसकों को निराश किया।

दिशा वकानी – दिशा ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया बेन का प्रतिष्ठित और लोकप्रिय किरदार निभाया, जब तक कि उन्होंने पांच साल पहले छोड़ने का फैसला नहीं किया। अभिनेत्री ने एक दशक से अधिक समय तक प्रशंसकों का अगले स्तर तक मनोरंजन किया है। हालांकि, शो से उनके अचानक बाहर होने से प्रशंसकों को पहले से कहीं ज्यादा निराशा हुई। फैंस उन्हें लंबे समय से मिस कर रहे हैं। दर्शकों को उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार था जब तक कि शो के निर्माता असित कुमार मोदी ने कहा कि उन्हें जल्द ही एक नया दया मिलेगी।

धीरज धूपर – कुंडली भाग्य के धीरज धूपर उर्फ द करण लूथरा ने हाल ही में लोकप्रिय डेली सोप से बाहर कर दिया। उनका बाहर निकलना कुछ ऐसा था जिसे प्रशंसकों ने व्यक्तिगत रूप से लिया। अभिनेता हफ्तों तक इंटरनेट पर ट्रेंड करता रहा और प्रशंसकों ने उसी पर अपना दुख व्यक्त किया। बीटी के साथ एक विशेष साक्षात्कार में, अभिनेता ने पितृत्व को संजोने के लिए यह बड़ा कदम उठाने की पुष्टि की। एक अन्य रिपोर्ट में धीरज के सुरभि चंदना के साथ एक अन्य शो में नजर आने की संभावना है।

सुनील ग्रोवर – सुनील ग्रोवर ने द कपिल शर्मा शो से प्रशंसकों का दिल तोड़कर एक चौंकाने वाला निकास किया। ग्रोवर ने डॉ मशहूर गुलाटी का किरदार निभाया और प्रशंसकों ने इसे शब्दों से परे पसंद किया। हालांकि, शो के होस्ट कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच अनबन के कारण, कॉमेडियन-अभिनेता ने इसे छोड़ने का फैसला किया। फैंस ने शो में उनकी वापसी को सबसे लंबे समय तक छोड़ दिया लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हो पाया।

शैलेश लोढ़ा – तारक मेहता का उल्टा चश्मा में शैलेश लोढ़ा ने तारक का मशहूर किरदार निभाया था। उनके चरित्र को शो में उनके शांत व्यक्तित्व और अपने सबसे अच्छे दोस्त जेठालाल के जीवन में समस्याओं को हल करने की इच्छा के लिए प्यार और जाना जाता था। हालांकि, अभिनेता हाल ही में बाहर हो गए हैं और एक नए टीवी शो ‘वाह भाई वाह’ की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ETimesTV के साथ एक विशेष साक्षात्कार में, अभिनेता ने TMKOC से बाहर निकलने के बारे में बात करने से इनकार कर दिया। इस खबर से फैंस ज्यादा निराश हुए।

हिना खान – हिना ने मशहूर डेली सोप ये रिश्ता क्या कहलाता है छोड़ने के लिए सुर्खियां बटोरीं। अक्षरा के किरदार को एक्ट्रेस ने बेहद खूबसूरत तरीके से क्रिएट किया है। हालांकि, प्रशंसकों ने उनके बाहर निकलने को दिल दहला देने वाला पाया और उनके वापस लौटने की उम्मीद की। कई अफवाहें थीं कि अभिनेत्री ने क्यों छोड़ दिया लेकिन प्रशंसकों को उनके अक्षरा की याद आती है लेकिन हिना अब जगह ले रही है और कान फिल्म महोत्सव और फिल्मों, वेबशो जैसे अंतरराष्ट्रीय प्लेटफार्मों पर भी देखी जाती है।