45 के उम्र से ऊपर की ये अभिनेत्रियां बना चुकी है की मर्दो से संबंध लेकिन फिर भी कुंवारी हैं

20221106 140059

फिल्म जगत में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिनकी खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हैं लेकिन उसके बाद भी यह अभिनेत्रियां कुंवारी होने के बावजूद लोगों के दिलों पर राज करती हैं. फिल्म जगत में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जो 40 साल से ऊपर की हो चुकी है लेकिन उनकी खूबसूरती आज भी बेकरार है. गौरतलब बात तो यह है कि इन अभिनेत्रियों ने कई लोगों से संबंध बनाने के बाद भी उनके साथ शादियां नहीं की और आज भी कुंवारी हैं. आइए जानते हैं बॉलीवुड की कुछ ऐसी खूबसूरत अभिनेत्रियों के बारे में।

अमीषा पटेल

सुष्मिता सेन की तरह ही अमीषा पटेल भी 90 के दशक की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री रही हैं. फिल्म ग़दर एक प्रेम कथा से इन्हें काफी लोकप्रियता मिली. आपको जानकर हैरानी होगी कि अमीषा पटेल आज 48 साल की हो चुकी हैं और आज भी कुंवारी है. कुंवारे पन के बाद भी इनका संबंध बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के साथ रहा लेकिन आज भी अभिनेत्री शादी के नाम से साफ साफ मुकर जाती है।

images 58

सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन 90 के दशक की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं. पिछले कुछ समय से सुष्मिता सेन को ज्यादा ही सुर्खियों में बनी हुई है. आपको बता दें कि सुष्मिता सेन 46 साल की हो चुकी हैं लेकिन वह आज भी कुंवारी हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि उनका संबंध सलमान खान और रोहमन शाल जैसे अभिनेताओं के साथ रह चुका है. इतना ही नहीं बल्कि पिछले दिनों उनका नाम ललित मोदी के साथ भी जोड़ा जा रहा था जिसे उन्होंने अफवाह करार कर दिया था.

images 63

रेखा

रेखा को तो आप सब जानते ही होंगे रेखा जो एक समय में बॉलीवुड की नंबर एक अभिनेत्री थी. उन्होंने भी आज तक शादी नहीं की लेकिन उनका संबंध एक समय में अमिताभ बच्चन के साथ में माना जाता था. ऐसा माना जाता है कि अमिताभ बच्चन की वजह से ही रेखा आज तक कुंवारी हैं. लेकिन अमिताभ साफ-साफ इन बातों से इनकार करते आए हैं।

images 57

तब्बू

रेखा की तरह ही तब्बू की उम्र लगभग 51 साल हो चुकी है. ऐसा माना जाता है कि तब्बू का संबंध एक समय में अजय देवगन के साथ था. ऐसा भी माना जाता है कि अजय देवगन ने तब्बू को शादी करने से मना किया था और तब्बू के प्यार को ठुकरा कर उन्होंने काजोल से शादी की. यही कारण है कि तब्बू आज तक कुंवारी हैं।

images 64

Related posts