पैसों की बदौलत सुंदर दिखती हैं ये अभिनेत्रियां, नंबर 3 के लिए पैसा किसी वरदान से कम नहीं था

आपने कई लोगों को ये कहते सुना होगा कि पैसा सब कुछ नहीं होता. लेकिन बहुत सारे लोग इस बात से इत्तेफाक रखते होंगे कि आज के ज़माने में पैसा ही सब कुछ होता है. अगर आपके पास पैसा है तो आप राजा हैं और पैसा नहीं है तो रंक. आपने ये कहावत भी सुनी होगी कि ‘पैसों से खुशियां खरीदी नहीं जा सकती’ लेकिन कुछ लोगों के लिए यह पैसा ही उनकी खुशियों की वजह बना है. आज के इस पोस्ट में हम आपको ग्लैमर इंडस्ट्री की 7 ऐसी महिलाओं से मिलवाएंगे जो फेमस होने से पहले अलग दिखती थीं लेकिन फेमस होते ही उनके पास पैसा आया और उन्होंने इन पैसों का इस्तेमाल अपनी खूबसूरती निखारने के लिए किया. आज ये महिलाएं पहले की तुलना में बिलकुल अलग दिखती हैं. आप भी यही कहेंगे जब आप खुद उनकी पहले की और अब की तस्वीरें देखेंगे।

मानुषी चिल्लर : मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर पहले बिलकुल साधारण लड़की की तरह दिखा करती थीं. जैसा कि आप तस्वीर में देख सकते हैं वह पहले किसी भी आम लड़की की तरह दिखती थीं. लेकिन मिस वर्ल्ड बनते ही उनके लुक में काफी बदलाव आ गया. आज वह बेहद ही गॉर्जियस और स्टाइलिश दिखती हैं।

जरीन खान : सलमान खान के साथ फिल्म ‘वीर’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली जरीन खान पहले काफी मोटी हुआ करती थीं. लेकिन फेम पाने के बाद उन्होंने इसका बेहतरीन उपयोग किया. अब वह बेहद खूबसूरत और हॉट दिखने लगी हैं।

शिल्पा शेट्टी : अगला नंबर आता है अपने ठुमकों से यूपी बिहार लूटने वाली अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का. शिल्पा भी जब फिल्मों में आई थी तब काफी सांवली थीं. इतना ही नहीं, उनकी नाक भी काफी मोटी हुआ करती थी. लेकिन फेम मिलते ही उन्होंने गोरी होने के लिए स्किन लाइटनिंग ट्रीटमेंट का सहारा लिया और नाक की सर्जरी करवाई।

नेहा कक्कड़: हा कक्कड़ आज बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर हैं. उन्होंने सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ से अपने करियर की शुरुवात की थी. आज नेहा का नाम इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत गायिकाओं में शामिल होता है. लेकिन पहले वह ऐसी बिलकुल नहीं दिखती थीं. पैसा और फेम आने के बाद नेहा का लुक पूरी तरह बदल गया है।

सोनाक्षी सिन्हा : सोनाक्षी सिन्हा अपने ज़माने के मशहूर एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी हैं इसलिए जाहिर सी बात है उन्हें पैसों की कमी नहीं होगी. लेकिन आपको बता दें फिल्मों में आने से पहले वह काफी मोटी हुआ करती थीं. लेकिन ‘दबंग’ फिल्म साइन करने से पहले उन्होंने अपनी फिटनेस पर ध्यान दिया और आज वह फैट टू फिट हो चुकी हैं।

तो आपने देखा पैसा होने पर इंसान क्या कुछ नहीं कर सकता. आज के टाइम में पैसे से हर उस कमी को पूरा किया जा सकता है जिससे आप संतुष्ट नहीं हैं. इस पोस्ट को पढ़ने के बाद आप भी ये मानने को मजबूर हो गए होंगे कि वाकई पैसा लोगों के लिए किसी वरदान से कम नहीं है।