बॉलीवुड के ये अभिनेता जो बिना शादी का लड्डू खाए ही हो गए बूढ़े, तो 2 बिना शादी बन गए बाप

आज हम आपको बॉलीवुड के उन उम्र दराज अभिनेताओं के बारे में बताएंगे जो शादी के नाम सुनते ही दूर भागते हैं।यह सभी शादी नहीं करना चाहते हैं, इस सूची में सिर्फ सलमान खान ही नहीं बल्कि उनके जैसे और भी कई अभिनेता है जिनकी शादी होने का इंतजार किया जा रहा है।

अक्षय खन्ना: बॉलीवुड इंडस्ट्री के प्रतिभावान अभिनेताओं में से एक अक्षय खन्ना का नाम भी शामिल है। यह सुपरस्टार अभिनेता विनोद खन्ना के बड़े बेटे हैं।इन्होंने बॉर्डर और ताल जैसी हिट फिल्मों में काम किया हुआ है और अपने अभिनय से दर्शकों का दिल भी जीता है। 47 साल की उम्र में यह आज तक कुंवारे हैं।

उदय चोपड़ा: इस सूची में उदय चोपड़ा का नाम भी शामिल है जिन्होंने अभी भी शादी नहीं की है। उदय चोपड़ा लगभग 49 साल के हो चुके हैं।इस अभिनेता ने एक समय अभिनेत्री नरगिस फाखरी को डेट किया था। परंतु यह रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच सका और कुछ समय बाद ही दोनों अलग हो गए थे। उन्होंने फिल्मी जगत से दूरी भी बना ली है।

अरमान कोहली :  50 साल की उम्र के हो चुके अरमान कोहली ने अभी तक शादी नहीं की है। अरमान ने बॉलीवुड की बहुत सी फिल्मों में काम किया है।अरमान का नाम बहुत सारी हसीनाओं के साथ जुड़ चुका है परंतु शादी के मंडप तक यह अभी भी नहीं पहुंच पाए हैं।

सलमान खान: आज तक सलमान खान का परिवार और उनके फैंस उनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं। 56 साल की उम्र होने के बावजूद भी सलमान खान ने अभी तक शादी नहीं की है।

तुषार कपूर: इस सूची में तुषार कपूर का भी नाम शामिल है। तुषार कपूर 45 साल के हो चुके हैं और अभी तक उन्होने शादी नही की हैै।बिना शादी के वो अपना जीवन यापन कर रहे है। आपकी जानकारी के लिए यह भी बता दें कि तुषार कपूर ने सरोगेसी की मदद से एक बेटे को जन्म दिया है।जिसका नाम लक्ष्य है और वह बिना शादी के ही पिता बन चुके हैं, उनके बेटे लक्ष्य का जन्म 2016 में हुआ था ।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]