OTT पर रिलीज होंगी ये पांच हॉ*ट वेब सीरीज, बो*ल्ड*नेस की होंगी हदें पार…

जून में ज्यादातर लोग वैकेशन के मूड में आ जाते हैं, लेकिन नौकरी के साथ ये संभव नहीं है। इसलिए लोग ओटीटी पर ही अपना मनोरंजन कर लेते हैं। मई में ओटीटी पर ढेर सारी वेबसीरीज और फिल्में रिलीज हुईं। जिन्होंने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। जून में भी एंटरटेनमेंट में कोई कमी नहीं आने वाली है, ओटीटी प्लैटफॉर्म पर कई वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं।आश्रम-3: इस वक्त लोग बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम के तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि आश्रम का तीसरा सीजन जल्द ही आने वाला है। 3 जून से आश्रम का तीसरा भाग एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होगा। आश्रम ओटीटी की बोल्ड वेबसीरीज में से एक है।

पीकी ब्लाइंडर्स: बेहद लोकप्रिय क्राइम सीरीज पीकी ब्लाइंडर्स के फैंस का इंतजार खत्म हो गया है। इस सीरीज का छठा सीजन 10 जून से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाला है। बता दें कि ये सीजन इस सीरीज का आखिरी सीजन होने वाला है।

ब्रोकन न्यूज: ब्रोकन न्यूज के साथ सोनाली बेंद्रे ओटीटी पर डेब्यू करने वाली हैं। ये वेब सीरीज 10 जून को जी5 पर रिलीज होगी। इसमें सोनाली बेंद्रे, आवाज भारती चैनल की एडिटर इन चीफ अमीना कुरैशी का किरदार निभा रही हैं। इस सीरीज में उनके साथ जयदीप अहलावत, श्रिया पिलगांवकर भी हैं। ये वेब सीरीज पत्रकारिता पर आधारित है।

शी-2: ‘शी’ नेटफ्लिक्स की बेहद चर्चित वेब सीरीज में से एक है। जिसमें दिखाया गया है कि अगर औरत चाहे तो कुछ भी कर सकती है। इसका दूसरा सीजन 17 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रहा है। जिसमें इस बार भी अदिति पोहनकर मुख्य किरदार में होंगी। अदिति इस सीरीज में अंडरकवर कॉन्सटेबल के किरदार में हैं, ये एक क्राइम वेब सीरीज है, जिसमें अदिती का रोल काफी स्ट्रॉन्ग दिखाया गया है।साइबरवार: 10 जून को ओटीटी पर कई वेबसीरीज रिलीज हो रही हैं। उन्हीं में से एक साइबरवार भी है, जो वूट पर स्ट्रीम होगा। ये एक क्राइम सीरीज है, जिसमें मोहित मलिक और सान्य ईरानी की अहम भूमिका है।

अर्ध: राजपाल यादव की अर्ध फिल्म भी 10 जून को रिलीज हो रही है। इसका ट्रेलर काफी दमदार है, जिसमें राजपाल यादव औरत के अवतार में नजर आ रहे हैं। राजपाल यादव इसमें एक छोटे शहर से एक्टर बनने का सपना लिए शहर में आए व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं। उनके साथ इस फिल्म में बिगबॉस विजेता रूबीना दिलेक भी हैं। ये फिल्म जी5 रिलीज होगी।